NDTV Khabar

शबाना आज़मी बन गई हैं दिल्ली मेट्रो की फैन, जानिए क्यों

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
शबाना आज़मी बन गई हैं दिल्ली मेट्रो की फैन, जानिए क्यों

शबाना आज़मी ने दिल्ली मेट्रो से सफर किया

खास बातें

  1. शबाना आज़मी दिल्ली मेट्रो में सफर कर रही थीं
  2. मेट्रो से जुड़े अपने अच्छे अनुभव के बारे में उन्होंने ट्वीट किया
  3. उन्होंने लिखा कि मेट्रो की वजह से वह वक्त पर पहुंच पाईं
नई दिल्ली: अगर आप दिल्ली में काम करते हैं तो संभव है कि राजधानी के लगने वाले ट्रैफिक जाम से कभी न कभी आपका वास्ता पड़ा ही होगा. ऐसे में अगर आप समझदारी दिखाते हुए अपनी कार और बाइक को घर पर छोड़कर मेट्रो का सहारा लेते हैं, तो इससे अच्छा क्या हो सकता है. वैसे सिर्फ दफ्तर जाने वाले आम लोग ही नहीं, बल्कि अब तो जानी मानी हस्तियां भी मेट्रो की कसमें खाने लगी हैं. अभिनेत्री शबाना आज़मी का गुरुवार को किया गया ट्वीट इसी अनुभव के बारे में है जिसमें उन्होंने कहा है कि किस तरह वह मेट्रो की वजह से अपनी एक जरूरी मीटिंग में वक्त पर पहुंच पाईं.
 
आज़मी ने दिल्ली मेट्रो की एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन में यात्रा की और एक सेल्फी पोस्ट की जिसमें उन्होंने लिखा - 'एयरपोर्ट से दिल्ली मेट्रो से यात्रा कर रही हूं ताकि एक अर्जेंट बैठक के लिए वक्त पर पहुंच पाऊं.' उन्होंने मेट्रो को बेहतरीन और साफ सुथरा बताया.
 
अपने पहले ट्वीट के तीस मिनट बाद आज़मी ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बताया कि वह अपनी मीटिंग के लिए वक्त पर पहुंच पाईं. उन्होंने यह भी लिखा कि अगर दिल्ली मेट्रो नहीं होती तो वह यकीनन लेट हो जातीं.

ट्विटर ने भी शबाना आज़मी के सार्वजनिक परिवहन के इस्तेमाल करने की बात का समर्थन किया -
 

 
दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 से नई दिल्ली मेट्रो स्टेशन के बीच मेट्रो से 19 मिनट लगते हैं. वहीं यदि हम कार से जाएंगे तो इस 22 किलोमीटर के सफर को पूरा करने में एक घंटा या उससे ज्यादा भी लग सकता है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement