NDTV Khabar

आधा खाना किसके लिए छोड़ देता है ये डॉग, जानेंगे तो आंखों में आंसू आ जाएंगे...

घर में सिर्फ एक ही फूड बाउल है, जिसमें उनके दो डॉग्स स्ट‍िच और कुकी मिलकर खाना खाते थे. यूजर ने लिखा कि उनका डॉग कुकी हमेशा आधा खाना खा कर आधा अपने साथी डॉग स्ट‍िच के लिए बाउल में छोड़ देता है.

346 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आधा खाना किसके लिए छोड़ देता है ये डॉग, जानेंगे तो आंखों में आंसू आ जाएंगे...

खास बातें

  1. इसके बाद इस यूजर ने अपने दोनों डॉग्स की तस्वीरें भी शेयर की.
  2. कुकी हमेशा आधा खाना साथी डॉग स्ट‍िच के लिए बाउल में छोड़ देता है.
  3. यह दो डॉग्स स्ट‍िच और कुकी की कहानी है.
अगर आपको डॉग्स से प्यार है, तो यह छोटी सी कहानी आपकी आंखों को यकीनन नम कर देगी. तो इसे पढ़ने से पहले कुछ टिशू पेपर अपने पास जरूर रख लें. यह छोटी सी कहानी है एक ट्वीट की, जिसे पढ़ कर इंटरनेट की दुनिया में लोगों का दिल पसीज रहा है. ट्विटर पर @_EasyBreasy_ नाम के एक यूजर ने अपने दो डॉग्स स्ट‍िच और कुकी की कहानी साझा की है. इस कहानी को पढ़कर लोगों के दिल दुख रहे हैं और लोग अपने भावों को शेयर भी कर रहे हैं.

इस ट्वीट में @_EasyBreasy_ ने अपने एक डॉग और उसे खाने वाले बर्तन की तस्वीर शेयर की है. इस बर्तन में डॉग का आधा खाना बचा हुआ है. यूजर ने तस्वीर के साथ ही कैप्शन में बताया है कि उस बर्तन में आधा खाना क्यों बचा हुआ है. और यह बात लोगों का दिल पिघला रही है.

उन्होंने लिखा है कि उनके घर में सिर्फ एक ही फूड बाउल है, जिसमें उनके दो डॉग्स स्ट‍िच और कुकी मिलकर खाना खाते थे. यूजर ने लिखा कि उनका डॉग कुकी हमेशा आधा खाना खा कर आधा अपने साथी डॉग स्ट‍िच के लिए बाउल में छोड़ देता है. कुकी के बाद स्ट‍िच उसमें खाना खाती थी. लेकिन दुख की बात यह है कि अब स्ट‍िच नहीं रही, वह कुछ समय पहले ही मर गई, लेकिन कुकी अभी-भी उसके लिए बाउल में आधा खाना छोड़ता है...
 

इसके बाद इस यूजर ने अपने दोनों डॉग्स की तस्वीरें भी शेयर की...
 

रुला देने वाली इस कहानी के बाद ट्विटर पर लोगों ने अपने दिल की बातें शेयर कीं...
 
 
 
 
 
 
 

ट्विटर पर 11 जून को शेयर किए जाने के बाद से इस स्टोरी को 41,000 लाइक मिल चुके हैं और तकरीबन 19,500 बार री-ट्वीट किया जा चुका है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement