बाथरूम में बैठे पति ने नहीं सुनी गुस्सैल पत्नी की बात तो अंदर घुसकर कर दिया शूट

अमेरिका के एरीजोना में एक ऐसा हादसा देखने को मिला. गुस्सेमें पत्नी ने पति को शूट कर दिया, उस वक्त पति टायलेट में था. Kgun9 TV के मुताबिक, शख्स का फोन आया उसकी पत्नी उसे शूट करने की कोशिश कर रही है.

बाथरूम में बैठे पति ने नहीं सुनी गुस्सैल पत्नी की बात तो अंदर घुसकर कर दिया शूट

पति जब टायलेट में था तो महिला ने उसे मारने की कोशिश की.

खास बातें

  • पत्नी ने पति को मारने की कोशिश की.
  • पत्नी के मुताबिक पति बात नहीं सुन रहा था.
  • पति के मुताबिक पत्नी ने उसे 30 साल से परेशान कर रखा था.
नई दिल्ली:

अमेरिका के एरीजोना में एक ऐसा हादसा देखने को मिला. गुस्सेमें पत्नी ने पति को शूट कर दिया, उस वक्त पति टायलेट में था. Kgun9 TV के मुताबिक, शख्स का फोन आया उसकी पत्नी उसे शूट करने की कोशिश कर रही है. रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स के पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी ने पिछले 30 सालों से परेशान करके रखा है और पिछले दो दिन से खूल चिल्ला रही है. जब वो बाथरूम में बैठा था तो पत्नी ने अंदर घुसकर शूट करने लगी. 

वीरेंद्र सहवाग ने फिर किया फनी ट्वीट, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

ABC15 की रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी बाथरूम में घुसी और दो बार शूट किया. गोलियां बिलकुल सिर के पास से निकली थीं. महिला को फिलहाल घर पर ही रोका गया है. पुलिस ने बताया कि महिला ने इसलिए फायर किया क्योंकि उसे अटेंशन नहीं मिल रहा था. महिला ने कथित तौर पर कहा- ''मैंने दो बार शूट किया जो उसके सिर के पीछे दीवार पर लगा. मैंने इसलिए मारा ताकी वो मेरी बात सुन सके.''

पड़ी इतनी ठंड की नदी में जम गया मगरमच्छ, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

महिला के कबूलनामें में चीजे कुछ अलग ही थीं. kgun9 को महिला ने कहा- ''गोलियों से उसे मारे जाने के लिए उन्हें दस फुट लंबा करना होगा. अगर मुझे मारना होता तो उसे सीधा मारती.'' पुलिस की मानें तो गोली शख्स के सिर से 7 इंच ऊपर लगी थी और महिला जब बैठा हुआ था तो उसका सिर झुका हुआ था. ABC15 की खबर के मुताबिक, महिला को तेज हमले के आरोप लगाए गए थे.
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com