NDTV Khabar

'Attractive' बच्चे पाने के लिए महिला ने उठाया ये कदम, पति रह गया हैरान

महिला को अपने पति से नहीं बल्‍कि स्‍पर्म डोनर से ही बच्‍चे चाहिए. महिला अपने पति से बच्चे इसलिए नहीं चाहती क्‍योंकि उसके मुताबिक पति अट्रैक्टिव यानी कि आकर्षक नहीं है.

2.2K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'Attractive' बच्चे पाने के लिए महिला ने उठाया ये कदम, पति रह गया हैरान

3 साल पहले महिला की शादी हुई. उसने ऐसा फैसला लिया जिससे वो अब इंटरनेट पर वायरल हो रही है. वो बच्चे के लिए स्पर्म डोनर की तलाश में है. स्पर्म डोनर के जरिए बच्चे पैदा करना नॉर्मल है. इस कहानी में खास बात यह है कि महिला को अपने पति से नहीं बल्‍कि स्‍पर्म डोनर से ही बच्‍चे चाहिए. महिला अपने पति से बच्चे इसलिए नहीं चाहती क्‍योंकि उसके मुताबिक पति अट्रैक्टिव यानी कि आकर्षक नहीं है. इस खबर ने इंटरनेट की दुनिया को हैरान कर दिया है.

ये भी पढ़ें- पत्नी ने MS Dhoni से पहनवाए जूते, लोग बोले- शर्म नहीं आती, साक्षी ने ऐसे दिया जवाब

महिला के पति ने Reddit पर आपबीती बयां की है. पति ने लिखा है, “हमने जब बच्चे की बात की, तो मेरी पत्नी का कहना था कि वह स्पर्म डोनर से बच्चा चाहती है. इसके पीछे उसका तर्क था कि ऐसा करने से बच्चे की जिंदगी आगे चल कर अच्छी रहेगी.”


जब पति को पत्नी की ये बात समझ नहीं आई तो उसने डिटेल में पूछना चाहा. पत्नी ने कहा, “अगर अट्रैक्टिव और समझदार व्यक्ति के जीन्स से बच्चे हुए तो उनकी आगे की जिंदगी अच्छी रहेगी. वो खुशी से जिंदगी जी सकेगा.”

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा की शादी पर चंदू को आया इतना प्यार, लुटा डालीं नोटों की गड्डियां- देखें Video

30 वर्षीय पति ने इस दुख को सभी के साथ शेयर किया. उसने लिखा- “मैं बहुत दुखी महसूस कर रहा हूं. मेरी पत्नी नहीं समझती कि मैं बच्चे पैदा कर सकता हूं.” पति ने बताया कि उनकी पत्नी अपनी वजह से ऐसा करना चाह रही है. क्योंकि वो इतनी खूबसूरत नहीं है.

उन्होंने लिखा, ”मेरी पत्नी स्‍मार्ट है. लेकिन इतनी खूबसूरत नहीं, उसका चेहरा भी ठीक नहीं है. जवानी के दिनों में वो अट्रैक्टिव नहीं थी. ” आपको बता दें कि दुखी पति ने बाद में इस पोस्‍ट को अपडेट किया और फिर जो बात लिखी उसे पढ़कर लोग हैरान होने के साथ-साथ गुस्‍सा भी हो गए. पति ने पोस्‍ट अपडेट करते हुए लिखा कि उसकी पत्‍नी को स्पर्म डोनर मिल गया है और उस शख्स से उसका अफेयर भी शुरू हो चुका है.

टिप्पणियां

ये भी पढ़ें- ईशा अंबानी की शादी में अमिताभ बच्चन, आमिर खान और ऐश्वर्या ने यूं मेहमानों की खिलाई दावत, VIDEO VIRAL

पति की अपडेटेड पोस्‍ट के मुताबिक, “पत्नी मुझको धोखा दे रही है. उसने बच्चे के लिए सुंदर से डॉक्टर को चुना है, जिससे वो बच्चे करना चाहती है.” उन्होंने आखिरी में लिखा, “जल्द ही मैं तलाक देने जा रहा हूं. उसकी जिंदगी मैं कोर्ट में बरबाद कर दूंगा.”


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement