Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अचानक शहर में घुस आया जंगली सुअर और कर दिया महिला पर हमला, लोगों में मची दहशत

इस वीडियो को चाइना के सिन्हुआ न्यूज द्वारा पोस्ट किया गया है. यह घटना सबरबन इलाके में घटी है.

VIDEO: अचानक शहर में घुस आया जंगली सुअर और कर दिया महिला पर हमला, लोगों में मची दहशत

अचानक शहर में घुस आया जंगली सुअर

खास बातें

  • अचानक शहर में घुस आया जंगली सुअर
  • जंगली सुअर ने महिला पर किया हमला
  • इस हमले के बाद लोगों में दहशत है
नई दिल्ली:

चाइना से एक चौंकाने वाली खबर आई है, जहां एक जंगली सुअर ने पूरे शहर में दहशत का माहौल व्याप्त कर दिया. यह जंगली सुअर शहर में घुस आया और लोगों पर हमला करना शुरू कर दिया. सबसे पहले इसने एक महिला को शिकार बनाया. महिला किसी काम से कहीं जा रही थी, तभी उस पर इस जंगली सुअर ने हमला कर दिया. इस हमले से महिला काफी अचंभित रह गई, क्योंकि उसने इस तरह के हमले की कोई कल्पना भी नहीं की थी. जंगली सुअर ने उस महिलापर हमला करके उसे जमीन पर गिरा दिया. फिर उसने और लोगों पर भी हमला करने की कोशिश की. चाइना में यह अचंभित कर देने वाली घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जंगली सुअर महिला पर हमला करता है फिर पास के सुपरमार्केट में घुस जाता है.

यह भी पढ़ें: दो पिता, दोनों अरबपति, इस लड़की को हर महीने 4 लाख रुपये मिलता है जेबखर्च, जीती है रॉयल लाइफ

इस वीडियो को चाइना के सिन्हुआ न्यूज द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किया गया है. यह घटना चाइना के सबरबन इलाके में घटी है. इस वीडियो को देखकर कोई भी शख्स आश्चर्यचकित हो सकता है. क्योंकि कोई भी शख्स यह सोचकर घर से नहीं निकलता कि उसके साथ इस प्रकार की कोई घटना घटेगी. जंगली सुअर के हमले के बाद महिला काफी देर तक अवाक मुद्रा में रही. महिला पर हमला करने के बाद यह जंगली सुअर पास के सुपरमार्केट में घुस जाता है.

VIDEO: अचानक शहर में घुस आया जंगली सुअर

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे यह जंगली सुअर सुपरमार्केट के अंदर उछल कूद कर रहा है. टाइमस्टैम्प के अनुसार,  यह घटना बीते 2 जनवरी को घटी है. अभी यह स्पस्ट नहीं है कि सुअर को पकड़ा गया कि नहीं. लेकिन निश्चित तौर पर यह घटना चौंकाने वाली है.