आपस में टकराए दो विमान, पंखों में लगी आग, अंदर थे 168 यात्री सवार, वीडियो वायरल

टोरोंटो पियरसन एयरपोर्ट पर शुक्रवार को दो पैसेंजर जेट्स आपस में टकरा गए. खाली सनविंग एयरलाइन्स के प्लेन को खींचा जा रहा था तब उसके पंख वेस्टजेट एयरलाइन्स के प्लेन के टकरा गए.

आपस में टकराए दो विमान, पंखों में लगी आग, अंदर थे 168 यात्री सवार, वीडियो वायरल

दो पैसेंजर जेट्स आपस में टकरा गए. जिससे प्लेन के पंख में लगी आग.

खास बातें

  • दो प्लेन आपस में टकराने से पंख में लगी आग.
  • प्लेन में उस वक्त 168 यात्री और 6 क्रू मेंमबर्स मौजूद थे.
  • वेस्टजेट एयरलाइन्स के प्लेन के पंख में लगी थी आग.
नई दिल्ली:

टोरोंटो पियरसन एयरपोर्ट पर शुक्रवार को दो पैसेंजर जेट्स आपस में टकरा गए. खाली सनविंग एयरलाइन्स के प्लेन को खींचा जा रहा था तब उसके पंख वेस्टजेट एयरलाइन्स के प्लेन के टकरा गए. जो मैक्सिको से आ रहे थे. जिसमें 168 यात्री और 6 क्रू मेंमबर्स मौजूद थे. वेस्टजेट फ्लाइट में मौजूद यात्रियों ने कई वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए.

पढ़ें- 7 लाख की घड़ी चोरी करने के लिए चोरों ने अपनाया नया तरीका! जानिए क्या
 


फ्लाइट में बैठे यात्री स्टेफिन बेलफोर्ड ने वीडियो पोस्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा- पायलेट ने अभी हमें सूचना दी है कि सनविंग फ्लाइट ने टक्कर मारी है. वीडियो में दिख रहा है कि विंग में से आग निकल रही है. जिसके बाद आग बढ़ती चली गई. जिससे पैसेंजर्स भी घबरा गए. लोग भागने की कोशिश करने लगे. लेकिन क्रू मेंबर्स ने उनको बैठने की सलाह दी.

पढ़ें- हुआ खुलासा: ब्रिटेन संसद में रोज 160 बार पोर्न साइट खोलने की कोशिश की गई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोग घबरागर भागने की कोशिश कर रहे थे. वेस्टजेट पैसेंजर गसतावो लोबो ने CBC News को कहा- ''दो प्लेनों की टक्कर की आवाज अंदर तक आई थी. टक्कर बहुत थोड़ी सी हुई थी. जिसे देख हर कोई हैरान रह गया था.'' वीडियो खत्म होते वक्त एक अनाउंसमेंट होती है- ''सभी लोग अपनी सुरक्षा पेटी बांध लें.''