VIDEO: एस्किलेटर पर इस शख्स ने किया खतरनाक Stunt, आस-पास वाले देखते रह गए

पिछले कई सालों में एस्किलेटर में कई ऐसे हादसे हुए जिसमें लोगों की जान गई है. लेकिन स्विट्जरलैंड के एक खिलाड़ी ने एस्किलेटर पर ऐसा स्टंट किया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया.

VIDEO: एस्किलेटर पर इस शख्स ने किया खतरनाक Stunt, आस-पास वाले देखते रह गए

स्विट्जरलैंड के फ्रीस्टाइल स्कीअर फेबियन बोश ने किया एस्किलेटर पर स्टंट.

खास बातें

  • स्विट्जरलैंड के फ्रीस्टाइल स्कीअर फेबियन बोश ने किया एस्किलेटर पर स्टंट.
  • इस वीडियो को अब तक 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.
  • सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.
नई दिल्ली:

पिछले कई सालों में एस्किलेटर में कई ऐसे हादसे हुए जिसमें लोगों की जान गई है. लेकिन स्विट्जरलैंड के एक खिलाड़ी ने एस्किलेटर पर ऐसा स्टंट किया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. स्विट्जरलैंड के फ्रीस्टाइल स्कीअर फेबियन बोश का विंटर ओलिम्पिक में पुरुष स्लोपस्टाइल इवेंट में हिस्सा लिया था.

कार के नीचे अचानक आ गया बच्चा, CCTV में कैद हुआ ये खौफनाक हादसा

इवेंट खत्म होने के बाद उन्होंने दुनिया को कुछ अलग तरह से इंटरटेन किया. सोशल मीडिया पर उनका एक स्टंट काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वो एक हाथ से एक्सिलेटर पकड़कर ऊपर की तरफ जा रहे हैं. 20 वर्षीय इस खिलाड़ी ने शानदार स्ट्रेंथ दिखाते हुए एक हाथ से एक्सिलेटर की रेलिंग पर लटक गया और ऊपर तक ऐसे ही लटके हुए पहुंचा.

Newsbeep

Twitter पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने किया 'अनोखा कारनामा', सिर्फ 4 भारतीय राजनेता उनसे आगे
 

 

A post shared by Fabian Bösch (@buhsch) on


ये वीडियो उनके ही दोस्त बना रहे हैं और जोर-जोर से हंस रहे हैं. इंटरनेट पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही उन्होंने लिखा- '20 साल बाद मैं अभी भी समझ नहीं सका कि ये चीजें कैसे काम करती हैं! क्या मैं यह ठीक कर रहा हूं.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


माउथ आर्गन बजाने में माहिर है यह हाथी, देखकर आप भी रह जाएंगे दंग
 

 

A post shared by Fabian Bösch (@buhsch) on


ऐसा उन्होंने पहली बार नहीं किया है. कुछ दिनों पहले फेबियन ने एक फोटो पोस्ट की थी. जिसमें वो ओलिम्पिक रिंग के ऊपर खड़े होकर सैल्यूट करते नजर आ रहे हैं. बता दें, विंटर ओलिम्पिक साउथ कोरिया के फियोंगचेंग में हो रहा है.