NDTV Khabar

97 साल के बुजुर्ग के साथ डेट पर गई 28 साल की लड़की, जानें कैसा रहा एक्सपीरियंस

डेटिंग ऐप पर प्रोफाइल पढ़कर प्रिया को लगा कि जिस इंसान के साथ डेट पर जाने की सोच रही है वह 30 साल का होगा. डेट पर जाने से पहले प्रिया पूरी तरीके से तैयार होकर गई, ताकि वह सामने वाले को आकर्षित कर सके, लेकिन जब वह पहुंची तो उसके होश उड़ गए.

727 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
97 साल के बुजुर्ग के साथ डेट पर गई 28 साल की लड़की, जानें कैसा रहा एक्सपीरियंस

28 साल की प्रिया-अलिका एलियास 97 साल के बुजुर्ग के साथ डेट पर गई थी.

खास बातें

  1. डेटिंग ऐप पर बुजुर्ग इंसान को यंग समझ बैठी 28 साल लड़की
  2. डेट पर पहुंची तो पता चला कि वह 97 साल का है बुजुर्ग
  3. इस अजीबोगरीब डेटिंग एक्सपीरियंस को ट्विटर पर किया शेयर
नई दिल्ली: कोई आपसे कहे कि 28 साल की लड़की 97 साल के बुजुर्ग के साथ डेट पर गई थी, तो शायद आप यकीन न करें, लेकिन अमेरिका के बोस्टन शहर में रहने वाली प्रिया-अलिका एलियास ने ऐसा किया है.  प्रिया ने इस बेमेल डेट की पूरी कहानी अपने ट्विटर पर शेयर किया है. मिरर की खबर के मुताबिक डेटिंग ऐप पर प्रोफाइल पढ़कर प्रिया को लगा कि जिस इंसान के साथ डेट पर जाने की सोच रही है वह 30 साल का होगा. डेट पर जाने से पहले प्रिया पूरी तरीके से तैयार होकर गई, ताकि वह सामने वाले को आकर्षित कर सके, लेकिन जब वह पहुंची तो उसके होश उड़ गए.

टिप्पणियां
प्रिया ने बताया कि उस शख्स ने डेटिंग ऐप पर अपनी तस्वीर साइड से लगा रखी थी, जिससे उसके उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता था. इतना ही नहीं उसने अपने प्रोफाइल में उम्र का जिक्र नहीं किया था. उन्होंने बताया कि उस बुजुर्ग इंसान ने अपने पेज पर कुछ ऐसी लाइनें लिख रखी थी जो काफी अच्छी थीं. इन्हीं पंक्तियों को पढ़कर प्रिया को लगा कि इस शख्स से मिलना चाहिए. उस बुजुर्ग शख्स ने शाम छह बजे डिनर पर जाने को आमंत्रित किया. हालांकि दोनों कॉफी पर मिलने को तैयार हो गए. प्रिया ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'बोस्टन में साल 2014 में जनवरी का महीना था, वह शख्स करीब 45 लेयर के कपड़े पहनकर आया था. पांच मिनट बाद जैसे ही उस शख्स ने कोट हटाया तो मैं अचंभित रह गई.' इस अजीबोगरीब डेटिंग की पूरी कहानी यहां पढ़ें


हालांकि प्रिया ने उस शख्स से बातचीत जारी रखा, लेकिन अब बातचीत का टॉपिक बदल चुका था. प्रिया उस शख्स से मिलने के बाद घर लौटी और फ्रेश होने के बाद इस अजीबोगरीब डेट को भूला दिया. अब जाकर उन्होंने इस एक्सपीरियंस को शेयर किया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement