Boyfriend के साथ गाना गा रही थी लड़की, अचानक लग गई बालों में आग, और फिर - देखें Video

महिला ने गलती से ब्वॉयफ्रेंड के साथ गाना गाते समय बालों में आग (Woman Accidentally Set Her Hair On Fire) लगा दी. ब्रिटिश मूल की गायिका सोफिया एलार (Sofia Ellar) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर डरावनी घटना का एक वीडियो (Viral Video) साझा किया.

Boyfriend के साथ गाना गा रही थी लड़की, अचानक लग गई बालों में आग, और फिर - देखें Video

प्रेमी संग गाना गा रही थी लड़की, तभी बालों में लगी आग और फिर... देखें Video

एक महिला ने गलती से ब्वॉयफ्रेंड के साथ क्रिसमस कैरोल (Christmas Carol) गाते समय बालों में आग (Woman Accidentally Set Her Hair On Fire) लगा दी. ब्रिटिश मूल की गायिका-गीतकार सोफिया एलार (Sofia Ellar) ने पिछले सप्ताह इंस्टाग्राम (Instagram) पर डरावनी घटना का एक वीडियो (Viral Video) साझा किया, जहां इसे आधे मिलियन से अधिक बार देखा गया है. वीडियो में, 27 साल की सोफिया एलार, अपने बॉयफ्रेंड अल्वारो सोलर के बगल में बैठी है. कमरा क्रिसमस ट्री से सजा हुआ है और वहां दो जली हुई कैंडिल भी रखी हुई हैं. बॉयफ्रेंड गाना शुरू करते हैं और सोफिया उनका साथ देती हैं. तभी उनके बालों में आग लग जाती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके बाल जलती हुई मोमबत्ती के संपर्क में आते हैं. उस वक्त उनको समझ नहीं आया और वो गाती रहीं. लेकिन कुछ सेकंड बाद आग की लपटें निकलने लगीं और उनके ब्वॉयफ्रेंड ने तुरंत बचाने के लिए छलांग लगा दी. उसके बाद उन्हें फ्रेम से दूर भागते हुए देखा. जिससे शैम्पेन का गिलास भी गिर गया. 

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, '2019 में हम अच्छे थे. 2020 में हमने आग लगाई और गिलास तोड़े. हेलो 2021.'

देखें Video:


इस वीडियो को 5 दिन पहले शेयर किया गया था, जिसके अब तक 6 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं और हजारों कमेंट्स आ चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मेरा हंस-हंसकर पेट दर्द हो गया. अभी साल खत्म नहीं हुआ है.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सौभाग्य से सिंगर को चोट नहीं आईं. वो समय से वहां से निकलने में कामयाब रहीं. फिर उन्होंने दूसरा वीडियो शेयर किया, जहां उन्होंने फैन्स को क्रिसमस की बधाई दीं. इस बार कोई दुर्घटना नहीं हुई.