दुल्हन ने शेयर की शादी की तस्वीर, तो मेहंदी के डिजाइन पर ही ऑनलाइन 'ज़ीरो-काटी' गेम खेलने लगे लोग और फिर....

आजकल के दौर में लोग अपनी जिंदगी की हर छोटी बड़ी चीज़ की अपडेट सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म्स पर पोस्ट करके देते हैं. ऐसा ही एक लड़की ने भी किया और फिर...

दुल्हन ने शेयर की शादी की तस्वीर, तो मेहंदी के डिजाइन पर ही ऑनलाइन 'ज़ीरो-काटी' गेम खेलने लगे लोग और फिर....

दुल्हन ने शेयर की शादी की तस्वीर, तो मेहंदी के डिजाइन पर ऑनलाइन 'जीरो-काटी' खेलने लगे लोग.

नई दिल्ली:

आजकल के दौर में लोग अपनी जिंदगी की हर छोटी बड़ी चीज़ की अपडेट सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म्स पर पोस्ट करके देते हैं. ऐसा ही एक लड़की ने भी किया. उसने अपनी शादी की जानकारी सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट करके दी, लेकिन हद तब हो गई जब लोगों ने उस खास तस्वीर पर ही ऑनलाइन गेम खेलना शुरू कर दिया. 

अब आप सोच रहे होंगे कि तस्वीर पर कोई गेम कैसे खेल सकता है? दरअसल, लड़की ने अपनी शादी की जो तस्वीर शेयर की है, उसमें ना वो खुद दिखाई दे रही है और ना ही लड़के का चेहरा दिख रहा है. तस्वीर में सिर्फ लड़की का हाथ दिख रहा है, जिसपर मेहंदी लगी हुई है और लड़की ने रिंग भी पहनी हुई है. लड़की ने फोटो के साथ खास कैप्शन भी लिखा है.

लड़की की इस फोटो पर कई यूजर्स ने जहां उसे उसकी जिंदगी की नई शुरुआत के लिए उसे शुभकामनाएं दीं, तो वहीं कई लोगों का ध्यान लड़की के हाथ पर लगी मेहंदी के डिजाइन ने अपनी ओर खींचा और फिर देखते ही देखते लोग उसपर ज़ीरो- काटी वाला गेम ‘x' और ‘o' बनाकर ऑनलाइन खेलने लगे. इतना ही नहीं लोग दूसरे लोगों को भी गेम खेलने के लिए इनवाइट करने लगे. 

अपनी शादी की मेहंदी के डिजाइन पर लोगों को गेम खेलता देखकर लड़की ने उन तस्वीरों के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं.  लड़की ने साथ में कैप्शन लिखा, "इस ऐप पर कुछ अनाउंस नहीं कर सकते."

लड़की के पोस्ट को 77 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और 5 हजार से ज्यादा लोग री-ट्वीट कर चुके हैं. इतना ही नहीं बल्कि लोग ये जानने में ज्यादा दिलचस्प हैं कि आखिर गेम किसने जीता. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com