NDTV Khabar

महिला ने दरवाजे पर खड़े होकर पति के लिए रोकी हाई स्पीड ट्रेन, भरना पड़ा जुर्माना

शंघाईइस्ट के अनुसार महिला ने ट्रेन को इस लिए रोकना चाहा ताकि उसका पति भी ट्रेन में सवार हो सके.

133 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
महिला ने दरवाजे पर खड़े होकर पति के लिए रोकी हाई स्पीड ट्रेन, भरना पड़ा जुर्माना

महिला पर 2000 यूआन का फाइन लगाया गया..

नई दिल्ली: चीन में एक महिला पर हाईस्पीड ट्रेन को स्टेशन से अपने समय से चलने से रोकने के लिए 2000 यूआन का फाइन लगाया गया है. शंघाईइस्ट के अनुसार महिला ने ट्रेन को इस लिए रोकना चाहा ताकि उसका पति भी ट्रेन में सवार हो सके. ट्रेन कंडक्टर के साथ महिला के विवाद का एक वीडियो चीनी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में दिख रही महिला की पहिचान 'लू हेली' के रूप में हुई है, जो अन्हुई प्रांत के हेफ़ेई रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को रोके रखने के लिए ट्रेन के दरवाजे पर खड़ी हो गई थी.

यह भी पढ़ें : वाशिंगटन में हाईस्पीड एमट्रेक ट्रेन पुल पर पटरी से उतरी, कई की मौत

वीडियो में दिख रहा है जब एक कंडक्टर महिला को दरवाजे से हटाना चाहता है ताकि ट्रेन को रवाना किया जा सके तो महिला इसका विरोध करती है. महिला के इस बर्ताव से ट्रेन कुछ मिनट लेट हो गई थी. बाद में सुरक्षा अधिकारियों ने महिला को हिरासत में ले लिया.  



टिप्पणियां
चीनी सोशल मीडिया में लोग महिला के व्यवहार से नाराज दिखे. कई लोगों ने इस पर कमैंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दर्ज की जिसमें एक ने लिखा कि 2000 यूआन (लगभग 19500 रुपए) का जुर्माना बहुत कम है. तो वही एक 'विवो यूजर' ने महिला से पूछते हुए लिखा 'क्या हाई स्पीड ट्रेन आपकी पर्सनल कार है?' डेली मेल के अनुसार, 'लू' एक स्थानीय स्कूल में शिक्षक थी, जिनको अब विभाग से बेदखल कर दिया गया है.

VIDEO : स्वर्ग सा कश्मीर, श्रीनगर से बनिहाल का ट्रेन का ख़ूबसूरत सफ़र​


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement