सर्जरी के दौरान रोने लगी महिला, तो अस्पताल वालों ने बिल के साथ रोने के भी ले लिए पैसे, वायरल हुआ ट्वीट

मिज नाम की महिला ने तिल हटाने की सर्जरी के बाद मिले बिल की एक फोटो शेयर की. चिकित्सक और शल्य चिकित्सा सेवाओं के अलावा, बिल में "संक्षिप्त भावना" (brief emotion) के लिए $ 11 का शुल्क भी शामिल था.

सर्जरी के दौरान रोने लगी महिला, तो अस्पताल वालों ने बिल के साथ रोने के भी ले लिए पैसे, वायरल हुआ ट्वीट

सर्जरी के दौरान रोने लगी महिला, तो अस्पताल वालों ने बिल के साथ रोने के भी ले लिए पैसे

एक अमेरिकी महिला ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया है कि सर्जरी के दौरान वो रोने लगी तो अस्पताल वालों उसके बिल में रोने के पैसे ले लिए. कहने का मतलब ये है कि अस्पताल वालों ने उससे रोने के भी पैसे ले लिए. ये जानने के बाद हर कोई हैरान रह गया. मिज नाम की महिला ने तिल हटाने की सर्जरी के बाद मिले बिल की एक फोटो शेयर की. चिकित्सक और शल्य चिकित्सा सेवाओं के अलावा, बिल में "संक्षिप्त भावना" (brief emotion) के लिए $ 11 का शुल्क भी शामिल था. "संक्षिप्त भावनात्मक/व्यवहार मूल्यांकन" के लिए लगभग 815 रुपए  अस्पताल ने लिए महिला से ले लिए. जिसे ट्विटर यूजर्स ने "बेतुका" और "हास्यास्पद" बताया है.

ट्विटर पर यूजर @mxmclain द्वारा शेयर किया गया, "तिल हटाना: $ 22। रोना: अतिरिक्त," मिज ने बुधवार को बिल की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मुझे एक स्टिकर भी नहीं मिला."

ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस ट्वीट को अबतक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग इस पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

एक ट्विटर यूजर ने दावा किया, "यह अमेरिकी स्वास्थ्य सेवा है. मुझे एक बार अपने मनोचिकित्सक के साथ अपनी चोट के बारे में गहराई से जाने के लिए बिल भेजा गया था."

कई लोगों ने अस्पताल द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली वर्तमान प्रक्रियात्मक शब्दावली या सीपीटी कोड को समझने की कोशिश की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

CPT कोड 96127 (संक्षिप्त भावनात्मक / व्यवहारिक मूल्यांकन) का उपयोग व्यवहारिक आकलन की रिपोर्ट करने और रोगी के मानसिक स्वास्थ्य की जांच और आकलन करने के लिए किया जा सकता है.