Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

X-Ray Machine के अंदर घुस गई लड़की, वजह जान आपकी भी नहीं रुकेगी हंसी

चीन में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरानी में डाल दिया. चीन के एयरपोर्ट में एक लड़की एक्स रे मशीन के अंदर घुस गई. पीछे का कारण पढ़ आपको हंसी भी आएगी और हैरानी भी होगी. ये महिला मशीन के अंदर इसलिए चढ़ी थी क्योंकि उसे बैग के खोने का डर था.

X-Ray Machine के अंदर घुस गई लड़की, वजह जान आपकी भी नहीं रुकेगी हंसी

सामान की रक्षा करने के लिए एक्स-रे मशीन के अंदर चली गई महिला.

खास बातें

  • सामान की रक्षा करने के लिए एक्स-रे मशीन के अंदर चली गई महिला.
  • महिला मशीन के अंदर इसलिए चढ़ी थी क्योंकि उसे बैग के खोने का डर था.
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये वीडियो.
नई दिल्ली:

चीन में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरानी में डाल दिया. चीन के एयरपोर्ट में एक लड़की एक्स रे मशीन के अंदर घुस गई. पीछे का कारण पढ़ आपको हंसी भी आएगी और हैरानी भी होगी. ये महिला मशीन के अंदर इसलिए चढ़ी थी क्योंकि उसे बैग के खोने का डर था. उसकी रक्षा करने के लिए लड़की एक्स रे मशन के अंदर चली गई. चीन के डॉन्ग्वान में ट्रेन स्टेशन के एक्स-रे मशीन के अंदर चली गई.

रोहित शर्मा ने दिया पत्नी को Valentines Day गिफ्ट, प्यार से बुलाया इस नाम से

अंदर इसलिए गईं क्योंकि उन्हें अपने बैग और सूटकैस की निगरानी करनी थी. लोकल रिपोर्ट्स के मुताबिक, भीड़ देखकर लड़की घबरा गई थी और उसे डर था कि कहीं इतनी भीड़ में सामान चोरी न हो जाए. इसलिए वो मशीन के अंदर घुस गईं. सामान बाहर आने के बाद वो जैसे तैसे नीचे उतरीं और सामान लेकर बाहर चली गईं.

पिछले दो- तीन दिनों में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की गईं प्रिया प्रकाश... पिछाड़ा बॉलीवुड की इन टॉप ऐक्ट्रेस को

वीडियो में एक्स-रे मशीन में उनको साफ देखा जा सकता है. जहां उनकी छाया-आकृति साफ नजर आ रही है. वीडियो में ये भी दिखाया गया है कि चेकिंग खत्म होने के बाद वो कैसे बाहर निकली और अपने रास्ते पर निकल गईं. इस सीन को देख सेक्यूरिटी गार्ड्स भी हंसने लगे. ये घटना 11 फरवरी को हुई.

ऑक्टोपस के अंडों से इस तरह निकले बच्चे, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

Daily Mail Online, की खबर के मुताबिक, 16 फरवरी को होने वाले चंद्र नव वर्ष की वजह से सबसे ज्यादा रश रहा. 1 फरवरी से चीन में इतना रश है. अभी तक पता नहीं चल पाया है कि महिला के बैग में क्या था. एक रिपोर्ट के मुताबिक, डॉन्ग्वान स्टेशन ने यात्रियों सलाह दी है कि वो एक्स-रे मशीन के अंदर न जाएं, क्योंकि स्कैनर से निकले रैडिएशन हानिकारक हो सकते हैं.

देखें वीडियो-