NDTV Khabar

Video : पत्नी ने 'वो' के साथ कार में पकड़ा पति को, जमकर किया हंगामा

वह महिला भले ही कार के बोनट में सवार हो गई हो लेकिन उसके पति ने कार को रोका नहीं. वह सड़क में कार को दौड़ाता रहा. वह महिला कार में चढ़कर खूब चीख-चिल्ला रही है लेकिन बेचारे पतिदेव को हिम्मत नहीं पड़ी कि वह कार रोक दें.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video : पत्नी ने 'वो' के साथ कार में पकड़ा पति को, जमकर किया हंगामा

खास बातें

  1. पति किसी दूसरी महिला के साथ कार में बैठा था
  2. पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर था
  3. बोनट पर सवार हो गई पत्नी
नई दिल्ली:
कोई भी महिला या शख्स अपने पार्टनर की बेवफाई को बर्दाश्त नहीं कर सकता है फिर चाहे मामला कहीं का भी हो. ऐसा ही एक मामला इस समय सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. जहां पति के साथ कार में बैठी किसी दूसरी महिला को देखकर उसकी पत्नी ने खूब हंगामा काटा इतना ही नहीं गुस्से से आग बबूला वह महिला कार के बोनट में सवार हो गई. 


बात यही नहीं रुकी क्योंकि वह महिला भले ही कार के बोनट में सवार हो गई हो लेकिन उसके पति ने कार को रोका नहीं. वह सड़क में कार को दौड़ाता रहा. वह महिला कार में चढ़कर खूब चीख-चिल्ला रही है लेकिन बेचारे पतिदेव को हिम्मत नहीं पड़ी कि वह कार रोक दें.


उस शख्स को पता था कि अगर वह कार को रोकता है तो बीच सड़क में अच्छा खासा हंगामा खड़ा हो जाएगा. लेकिन उसे इस बात का भी ख्याल नहीं रहा कि अगर कार चलती रही तो उसकी पत्नी गिर सकती है और उसे काफी चोट आ सकती है.


हालांकि थोड़ी दूर चलने के बाद भीड़ ने कार को रुकवा लिया. इसके बाद वही जिसके डर से शख्स कार नहीं रोक रहा था. उसने जैसी ही कार रोकी उसकी पत्नी ने हमला कर दिया. गनीमत यह रही कि उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे बचा लिया.


लेकिन इस पूरी घटना को किसी ने कैमरे पर कैद करके इंटरनेट पर अपलोड कर दिया जिसके बाद से इसे लाखों लोग देख चुके हैं. लोगों का कहना है कि पार्टनर के साथ धोखा करने वालों के साथ यही सलूक होना चाहिए.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement