NDTV Khabar

VIDEO : तेज रफ्तार ट्रक के नीचे आ गई यह महिला, मौत से इंच भर की दूरी का हैरान करने वाला नजारा

इतने भयानक तरीके से ट्रक के चपेट में आने के बाद भी वह महिला बच गई.

378 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO : तेज रफ्तार ट्रक के नीचे आ गई यह महिला, मौत से इंच भर की दूरी का हैरान करने वाला नजारा

तेज रफ्तार ट्रक के नीचे आ गई यह महिला

खास बातें

  1. तेज रफ्तार ट्रक के नीचे आ गई यह महिला
  2. इस महिला को ट्रक ने लगभग कुचल ही दिया गया था
  3. यह घटना चाइना की है
नई दिल्ली: सड़क पार करते समय हमेशा सावधानी बरतनी चाहिए. यह बात हम सभी को पता होता है, लेकिन फिर भी हम सड़क पार करते समय इन बातों को ताक पर रख देते हैं और लापरवाही से सड़क पार करते हैं. लेकिन सड़क पार करने में लापरवाही कितनी बड़ी दुर्घटना में बदल सकती है. इस बात का अंदाजा सड़क दुर्घटना में मरे हुए लोगों के परिजनों को ही होता है. ऐसी ही एक खबर चाइना से आई है, जहां सड़क पार करने में सावधानी नहीं बरतना एक महिला को बहुत भारी पड़ा. दरअसल, यह महिला सड़क पर गाड़ियों को दूर देखकर सड़क को दौड़कर क्रॉस करने की कोशिश करती है, लेकिन इसी दौरान वह एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ जाती है. 

यह भी पढ़ें: Video: सामान खरीदा और पैसे देने की बारी आई तो तान दी बंदूक, फिर जो हुआ वो...

इस महिला को ट्रक ने लगभग कुचल ही दिया गया था. लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था. इतनी भयानक तरीके से ट्रक के चपेट में आने के बाद भी वह महिला बच गई. यह बेहद ही भयानक घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. इस भयानक फुटेज को संघाईस्ट द्वारा फेसबुक पेज पर पोस्ट किया गया है. इस चौंकाने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि चीन में एक महिला सड़क को बेहद लापरवाह तरीके से पार करती है. महिला के हाथ में कुछ सामान भी है. महिला को जैसे ही सड़क खाली दिखाई देती है, वह दौड़कर उसे पार करने की कोशिश करती है. तभी एक छोटा सा सफेद रंग का ट्रक सड़क पर तेज रफ्तार से आ जाता है.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें: Viral Video: जानिए क्‍या हुआ जब 35 किलो की बकरी निगल गया अजगर
 
ट्रक को अचानक अपने पास पाकर महिला के होश उड़ जाते हैं और वह फिसल कर ट्रक के अंदर समा जाती है. महिला का सिर ट्रक के पीछे वाले टायर से केवल इंद भर दूर था. ट्रक ड्राइवर को जैसे ही महिला की टक्कर का पता चलता है वह तुरंत ट्रक से बाहर निकलता है और महिला को ट्रक के नीचे से बाहर निकालता है. महिला को बचाने के लिए वहां मौजूद स्थानीय लोग भी घटनास्थल पर पहुंचते हैं और उसकी खबर लेते हैं. इतनी भयानक दुर्घटना में भी वह महिला बच जाती है. ट्रक ड्राइवर ने सही समय पर ब्रेक नहीं लगाया होता तो यह घटना ब़डी दुर्घटना में बदल सकती थी.

VIDEO:तेज रफ्तार ट्रक के नीचे आ गई यह महिला
 
इस वीडियो को देख लोग अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement