NDTV Khabar

बच्चे को सबक सिखाने के लिए प्रेग्नेंट महिला ने किया ऐसा, फिर जो हुआ वो हैरान करने वाला था

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. प्रेग्नेंट महिला ने बच्चे को टांग अड़ाकर गिरा दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बच्चे को सबक सिखाने के लिए प्रेग्नेंट महिला ने किया ऐसा, फिर जो हुआ वो हैरान करने वाला था

प्रेग्नेंट महिला ने बच्चे को टांग अड़ाकर गिरा दिया.

खास बातें

  1. प्रेग्नेंट महिला ने बच्चे को टांग अड़ाकर गिरा दिया.
  2. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है.
  3. प्रेग्नेंट महिला की इस हरकत को लोग शर्मनाक बता रहे हैं.
सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसको देखकर लोग काफी हैरान है. एक तरफ कहा जाता है कि बच्चों को प्यार से समझाना चाहिए और अच्छे से पेश आना चाहिए तो वहीं एक महिला ने बच्चे को सबक सिखाने के लिए ऐसा किया जिसकी किसी को भी उम्मीद नहीं थी. बच्चे को उन्होंने टांग अड़ाकर गिरा दिया. प्रेग्नेंट महिला की इस हरकत को लोग शर्मनाक बता रहे हैं. आइए देखते हैं आखिर हुआ क्या था....

IPL 2018: बच्चों ने दूर से विराट कोहली से मांगी ऐसी चीज, पास आकर किया ऐसा

हुआ यूं कि 4 साल का बच्चा बार-बार दरवाजे से अंदर-बाहर होकर खेल रहा था. दरवाजे के पास ही 7 महीने की प्रेग्नेंट महिला अपने पति के साथ बैठी हुई थीं. बच्चे को बार-बार अंदर-बाहर देख वो इतनी परेशान हो जाती हैं कि उसको सबक सिखाने का प्लान बना लेती हैं. बच्चा जैसे ही फिर बाहर जाने की कोशिश करता है तो वो बीच में पैर अड़ा देती हैं. जिसके बाद बच्चा जोर से गिर जाता है. 

Anushka Sharma ने फिर पहनी विराट कोहली की टी-शर्ट, दिखाया ऐसा टशन

इस वीडियो को यूट्यूब पर CGTN ने अपलोड किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा दरवाजे की ट्रांस्पेरेंट पन्नी से खेलता नजर आ रहा है. गिरने के बाद बच्चा इतनी बुरी तरह से गिरा कि उसे अस्पताल ले जाना पड़ा. मां ने जैसे ही रेस्टोरेंट का CCTV फुटेज देखा तो उनकी आंखें फटी की फटी रह गईं. उन्होंने देखा कि ये कोई हादसा नहीं है बल्कि एक महिला ने बच्चे को गिराया है. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को कॉल किया.

क्रेडिट कार्ड लेकर बाली भाग गया 12 साल का लड़का, बीयर पी और रिजॉर्ट में की मस्‍ती

पुलिस ने बताया कि ऐसे में महिला पर 10 दिन की जेल और हजार युआन का जुर्माना लगता है. लेकिन महिला 7 महीने की प्रेग्नेंट है इस वजह से उसे जेल नहीं भेजा गया. लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी इस हरकत को काफी शर्मनाक बताया जा रहा है. 

टिप्पणियां
देखें वीडियो-

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement