NDTV Khabar

इतनी 'जवान' है ये महिला कि पुलिस ने ले लिया हिरासत में

तस्‍वीर में आप जिस महिला को देख रहे हैं उसकी उम्र क्‍या होगी? अगर आप कहेंगे कि शायद 23-24 तो हम आपको बता दें कि आपका जवाब बिलकुल गलत है.

1.1K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
इतनी 'जवान' है ये महिला कि पुलिस ने ले लिया हिरासत में

यूक्रेन की सिंगर नताल‍िया

खास बातें

  1. नतालिया की उम्र 41 साल है लेकिन वो 20 साल की द‍िखती हैं
  2. पुलिस को लगा क‍ि नताली अपनी उम्र छ‍िपा रही हैं
  3. नताल‍िया को कॉम्पिलमेंट मिलते रहते हैं
नई द‍िल्‍ली : अकसर हम लोगों का सामना ऐसे लोगों से हो जाता है जिनकी त्‍वचा से उनकी उम्र का अंदाजा ही नहीं लगता. ऐसे लोग इतने जवान द‍िखते हैं कि आपको वे कम उम्र के लगेंगे, लेकिन हकीकत में उनकी उम्र बहुत ज्‍यादा होती है. अगर यकीन नहीं होता तो क्‍या आप बता सकते हैं कि तस्‍वीर में आप जिस महिला को देख रहे हैं उसकी उम्र क्‍या होगी? अगर आप कहेंगे कि शायद 23-24 तो हम आपको बता दें कि आपका जवाब बिलकुल गलत है. जी हां, यूक्रेन की यह सिंगर 41 साल की है. 
 

A post shared by Lama (@nataliadzenkiv) on


बिहार की इस महिला की खूबसूरती के आगे नहीं टिक पाईं 5000 कन्टेस्टेंट

नताल‍िया जेंकिव यूक्रेन के लामा बैंड की सिंगर हैं. मजेदार बात यह है कि सिर्फ आप ही नहीं बल्‍कि हर कोई उन्‍हें देखकर कंफ्यूज हो जाता है.  ऐसा ही गलतफहमी का श‍िकार तुर्की के पासपोर्ट अध‍िकारी भी हो गए. खबरों के मुताबिक नताल‍िया तुर्की में छुट्ट‍ियां मनाकर अपने घर लौट रही थीं.  लेकिन उस वक्‍त वह बेहद हैरान रह गईं जब एयरपोर्ट पर मौजूद अध‍िकारियों ने उन्‍हें हिरासत में ले लिया. दरअसल, अध‍िकारियों को लग रहा था कि नताल‍िया अपनी उम्र के बारे में झूठी जानकारी दे रही हैं. अध‍िकारियों को यकीन ही नहीं हो रहा था कि वह 41 साल की हैं. नतालिया के मुताबिक, 'जब मुझे अपनी गिरफ्तारी की वजह पता चली तब मैं भी हंसने लगी. मेरे पासपोर्ट पर साफ-साफ मेरी उम्र लिखी हुई है तब भी पुलिस ने मुझे हिरासत में ले लिया.
 
 

#Lama #NataliaDzenkiv #LamaUkraine #Concert #Group #LiveMusic

A post shared by Lama (@nataliadzenkiv) on


प्रियंका चोपड़ा बनीं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला 

पासपोर्ट अध‍िकारियों को लग रहा था कि नताल‍िया 20 साल की हैं और ट्रैवल करने के लिए किसी उम्रदराज महिला के पासपोर्ट का इस्‍तेमाल कर रही हैं. वह अपनी उम्र साबित नहीं कर पा रही थीं. इस बीच लोगों ने उन्‍हें पहचान लिया और उनसे ऑटोग्राफ मांगने लगे. तब जाकर पुलिस वालों ने उन्‍हें यात्रा करने की मंजूरी दे दी. 
 
 

A post shared by Lama (@nataliadzenkiv) on


वैसे नताल‍िया को अकसर ही कॉम्‍पिलमेंट मिलते रहते हैं. उनके मुताबिक, 'लोग मेरे लुक्‍स की तारीफ करते रहते हैं लेकिन मैंने कभी सोचा नहीं था कि इस वजह से मुझे कभी हिरासत में लिया जाएगा.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement