NDTV Khabar

Video : मैसेज पढ़ते समय रहें चौकन्ना, नहीं तो हो सकता है ऐसा हादसा

सीसीटीवी फुटेज में आप देख सकते हैं कि कैसे वह महिला बेसमेंटमें गिर जाती है. उसके पास से गुजर रही दो लड़कियां भी डर गईं और फिर पास जाकर देखती हैं कि क्या हुआ.

120 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video :  मैसेज पढ़ते समय रहें चौकन्ना, नहीं तो हो सकता है ऐसा हादसा

मैसेज पढ़ने के चक्कर में महिला बेसमेंट में गिर गई

खास बातें

  1. मैसेज पढ़ने के दौरान हुआ हादसा
  2. बैसमेंट में उस समय काम हो रहा था
  3. महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है
कई बार हम मोबाइल में इतना डूब जाते हैं कि दुर्घटनाओं को खुद ही न्योता दे देते हैं. अमेरिका में ऐसा ही एक हादसा महिला के साथ हुआ है. वह मोबाइल पर आए मैसेज को पढ़ते हुए गली में जा रही थी. मैसेज पढ़ने में इतना ज्यादा तल्लीन थी कि उसने ध्यान ही नहीं दिया कि उसके सामने बेसमेंट का खुला हुआ है. 

जैसे ही उसने मोबाइल रखा बेसमेंट में जा गिरी. यह घटना न्यूजर्सी में हुई है. सीसीटीवी फुटेज में आप देख सकते हैं कि कैसे महिला बेसमेंटमें गिर जाती है. उसके पास से गुजर रही दो लड़कियां भी डर गईं और फिर पास जाकर देखती हैं कि क्या हुआ. हालांकि कुछ सेकेंड में एक मजदूर उसके अंदर से आ निकल आता है.  

जिस बेसमेंट वह गिरी थी उसकी गहराई 6 फिट के करीब थी. बताया जा रहा है उस समय बेसमेंट को गैस लाइन ठीक करने के लिए खोला गया था.  आनन-फानन में इमरजेंसी सेवा बुलाकर उस पीड़ित महिला को बाहर निकाला गया. महिला को हल्की-फुल्की चोटें आई हैं. उसको अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement