NDTV Khabar

VIDEO: बिल्डिंग से एक नहीं दो बार गिरी यह महिला, उसके बाद दिखा हैरान करने वाला नजारा

चीन में एक महिला बिल्डिंग के 9वें फ्लोर से दूसरे फ्लोर से गिर गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: बिल्डिंग से एक नहीं दो बार गिरी यह महिला, उसके बाद दिखा हैरान करने वाला नजारा

बिल्डिंग से एक नहीं दो बार गिरी यह महिला

खास बातें

  1. बिल्डिंग से एक नहीं दो बार गिरी यह महिला
  2. बिल्डिंग से गिरने के बाद भी जिंदा है महिला
  3. चाइना की है यह घटना
नई दिल्ली: दुनिया में आए दिन ऐसी घटनाएं सामने आती है, जो रूह कंपाने वाली होती हैं. इन घटनाओं को देखकर लोग एकदम सिहर उठते हैं. थोड़ी से ऊंचाई से गिरने के बाद भी लोगों को काफी चोटें आती हैं, लेकिन सोचिए कि कोई बिल्डिंग के 9वें फ्लोर से गिर जाए फिर क्या होगा. ऐसी खबरों को सुनकर हमारे दिमाग में एक ही बात आती है और वो है मौत. क्योंकि इतनी ऊंचाई से गिरने के बाद किसी का जिंदा बच पाना नामुमकिन सा लगता है. लेकिन चीन में ऐसी ही एक घटना घटी है, जिसमें एक महिला 9वें फ्लोर से गिर जाती है और उसे मामूली चोट ही आती है. इसे हम चमत्कार नहीं कहेंगे तो और क्या कहेंगे. 

यह भी पढ़ें: VIDEO : 23 मंजिला अपार्टमेंट में लगी आग, बालकनी के बाहर लटककर शख्‍स ने बचाई जान

दरअसल, चीन में एक बहु मंजिला होटल के 9वें फ्लोर से गिर गई. इस घटना का वीडियो भी बना लिया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला बिल्डिंग के 9वें फ्लोर से दूसरे फ्लोर से गिर गई है. इस घटना के बाद होटल के नीचे लोगों की भीड़ जमा हो गई. दूसरे मंजिल से फिर महिला गिरने वाली थी. इस बात का अंदाजा वहां मौजूद लोगों को हो गया. जिसके बाद लोग उस महिला को कैच करने के लिए इकट्ठा हो गए. इस घटना की सूचना पर पुलिस और आपातकालीन सेवाएं की टीम भी वहां पहुंच गई.

यह भी पढ़ें: VIDEO: अचानक बर्फीले तालाब में गिर गया यह घोड़ा, फिर दिखा जिंदगी और मौत के बीच जंग का नजारा

टिप्पणियां
यह घटन बीते 7 दिसंबर को घटी है. उत्तरी चीन के इयानशु काउंटी में एक होटल में रहने वाली महिला नौवें मंजिल से गिर गई. यह स्पष्ट नहीं है कि महिला के गिरने का कारण क्या है. दूसरी मंजिल पर गिरने से महिला को चोटें आईं. घायल  महिला किसी तरह कंधे के सहारे खुद को घसीटते हुए दूसरी मंजिल के किनारे ले आती है और वहां से फिर वो गिर जाती है, लेकिन सौभाग्य से उसे पकड़ने के लिए लोगों की भीड़, पुलिसकर्मी और आपातकालीन सेवाएं की टीम इंतजार कर रही थी. 

VIDEO: बिल्डिंग से एक नहीं दो बार गिरी यह महिला
महिला के गिरते ही लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसे अस्पताल ले जाया गया. सीजीटीएन ने इस संबंध में बताया कि उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement