TikTok वीडियो से मिला तीन साल पहले लापता हुआ पति, पुलिस भी नहीं लगा पाई थी पता

सुरेश 2016 में पत्‍नी जया प्रदा और दो बच्‍चों को छोड़कर घर से चला गया था. अलग-अलग जगहों पर ढूंढने और रिश्‍तेदारों से पूछने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला.

TikTok वीडियो से मिला तीन साल पहले लापता हुआ पति, पुलिस भी नहीं लगा पाई थी पता

टिकटॉक वीडियो ने एक महिला को अपने पति से मिलवा दिया

खास बातें

  • एक महिला का पति 2016 में घर से कहीं चला गया था
  • अब जाकर तीन साल बाद उसके बारे में पता चला
  • महिला के पति को टिकटॉक वीडियो के जरिए ढूंढा गया
तमिलनाडु:

एक महिला ने अपने पति सुरेश के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. तीन साल बाद अब जाकर उसे पति के बारे में तब पता चला जब एक रिश्‍तेदार ने उसे TikTok के एक वीडियो में देख लिया. वैसे तो TikTok को लेकर आए दिन अजीबोगरीब मामले सामने आते रहते हैं और लोग इस ऐप्‍प की जमकर आलोचना भी करते हैं, लेकिन यह शायद पहला ऐसा मामला होगा जिसने एक पुलिस केस सुलझाने में मदद की हो. मामला तमिलनाडु के विल्‍लूपुरम की है. 

यह भी पढ़ें:  'दिल्ली पुलिस' की गाड़ी पर पुश-अप करने लगा शख्स, TikTok Video हुआ वायरल

द न्‍यू इंडियन एक्‍सप्रेस की खबर के मुताबिक सुरेश 2016 में पत्‍नी जया प्रदा और दो बच्‍चों को छोड़कर घर से चला गया था. अलग-अलग जगहों पर ढूंढने और रिश्‍तेदारों से पूछने के बाद भी जब उसका कुछ पता नहीं चला तब पत्‍नी ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी. इस मामले में पुलिस के हाथ कभी कोई सुराग नहीं लगा. लेकिन जया प्रदा के ए‍क रिश्‍तेदार ने TikTok पर कुछ ऐसा देखा कि सभी के कान खड़े हो गए. रिश्‍तेदार को TikTok के वीडियो में एक आदमी दिखा जिसकी शक्‍ल सुरेश से मिलती थी. जब जया प्रदा ने इस बात की पुष्‍टि कर दी कि वह उसका पति ही है तब विल्‍लूपुरम पुलिस को इस बाबत सूचना दी गई. फिर क्‍या था पुलिस उसका पता लगाने में कामयाब रही. 

यह भी पढ़ें: तो इस वजह से जामा मस्जिद में BAN हुआ टिक-टॉक

खबरों के मुताबिक, सुरेश कुछ बातों से नाराज था इसलिए वह घर छोड़कर चला गया था. वह होसुर में एक ट्रैक्‍टर कंपनी में मकेनिक का काम करता था और उसके किसी ट्रांसजेंडर महिला के साथ रिश्‍ते थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक अधिकारी के मुताबिक, "TikTok वीडियो में उसके साथ वो ट्रांसजेंडर महिला भी थी और हमने विल्‍लूपुरम के ट्रांसजेंडर संगठन के जरिए उन्‍हें ढूंढ निकाला." 

खबरों की मानें तो पुलिस ने जया प्रदा और सुरेश को समझा-बुझा कर घर भेज दिया है.