कार के टायर में छिपा बैठा था अजगर, देखते ही चीखने लगी महिला - देखें Viral Photos

न्यू मैक्सिको (New Mexico) में एक महिला की कार (Python In Car) के टायर के अंदर अजगर छिप गया, जिसको देखकर महिला की चीखें निकल गईं. घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Photos) हो रही हैं.

कार के टायर में छिपा बैठा था अजगर, देखते ही चीखने लगी महिला - देखें Viral Photos

Viral Photos: कार के टायर में छिपा बैठा था अजगर, देखते ही चीखने लगी महिला

न्यू मैक्सिको (New Mexico) में एक महिला की कार (Python In Car) के टायर के अंदर अजगर छिप गया, जिसको देखकर महिला की चीखें निकल गईं. उसने फिर पुलिस विभाग को सूचित किया. अधिकारियों ने मेहनत कर अजगर को बाहर निकाला. रोसवेल पुलिस विभाग के अधिकारियों ने कार में तीन फुट लंबे अजगर की खोज की और पाया कि यह टायर से कार के इंजन में चला गया था. घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Photos) हो रही हैं.

विभाग द्वारा एक फेसबुक पोस्ट के अनुसार, एक ऑफिसर ने अजगर को बाहर निकाला और इसे लोकल एनिमल सर्विस को सौंप दिया. पुलिस डिपार्टमेंट ने तस्वीरें शेयर करते हुए घटना की पूरी जानकारी दी. सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं.

पुलिस डिपार्टमेंट ने बताया कि घटना 2 अगस्त की रात को हुई. महिला की कार के टायर में तीन फुट का अजगर बैठा हुआ था. उन्होंने फिर पुलिस को सूचित किया. अधिकारी जब तक पहुंचे, अजगर टायर से निकलकर इंजन में चला गया था. पुलिस ऑफिसर ने इंजन से अजगर को निकाला और एनिमल सर्विस को दे दिया.

इस पोस्ट को 4 अगस्त को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 100 से ज्यादा शेयर्स और 200 से ज्यादा रिएक्शन्स आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने साथ ही पोस्ट में लिखा, 'अजगर सोमवार सुबह (3 अगस्त) शहर के पशु आश्रय स्थल में है. यदि अजगर का मालिक चार दिनों के भीतर अजगर नहीं लेने आया तो उसे एडॉब्शन के लिए रखा जाएगा.