गर्भवती महिला को चलती ट्रेन में होने लगी प्रसव पीड़ा तो आर्मी डॉक्टरों ने कराई डिलीवरी, ट्विटर पर लोगों ने कहा...

इस तस्वीर को 28 दिसंबर को शेयर किया गया था, जिसके बाद से अब तक 21,900 बार इसे लाइक किया जा चुका है. वहीं इस पर 4,300 से अधिक लोगों ने रीट्वीट किया है.

गर्भवती महिला को चलती ट्रेन में होने लगी प्रसव पीड़ा तो आर्मी डॉक्टरों ने कराई डिलीवरी, ट्विटर पर लोगों ने कहा...

इंडियन आर्मी ने इस तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

खास बातें

  • चलती ट्रेन में महिला को होने लगी थी प्रसव पीड़ा
  • ट्रेन में मौजूद आर्मी डॉक्टर्स ने की मदद
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीर
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social Media) पर रोजाना ही कोई न कोई वीडियो या फोटो वायरल हो जाती है. इनमें से कुछ बहुत ही अच्छे कारणों की वजह से वायरल होती हैं. इसी बीच ट्विटर पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर को एडीजी पीआई- इंडियन आर्मी (ADG PI- Indian Army) के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है, जिसमें दो महिलाएं एक नवजात शिशु के साथ नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें: बिना टिकट यात्रा कर रहा थी महिला, अधिकारी ने टिकट दिखाने को कहा तो जमकर की पिटाई

इस तस्वीर को शेयर करते हुए एडीजी पीआई- इंडियन आर्मी ने लिखा, ''कैप्टन ललिता और कैप्टन अमनदीप ने प्रसव पीड़ा के दौरान एक महिला की बच्चा पैदा करने में मदद की. कैप्टन ललिता और कैप्टन अमनदीप भारतीय सेना के 172 अस्पताल में डॉक्टर हैं''. इसके आगे उन्होंने लिखा, ''दोनों ने हावड़ा एक्सप्रेस (Howrah Express) में प्रसव पीड़ा के दौरान महिला की मदद की और मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं''. 

इस तस्वीर को 28 दिसंबर को शेयर किया गया था, जिसके बाद से अब तक 21,900 बार इसे लाइक किया जा चुका है. वहीं इस पर 4,300 से अधिक लोगों ने रीट्वीट किया है. एक ओर जहां कमेंट करते हुए कई लोगों ने उन्हें बधाई दी, वहीं कई अन्य ने उन्हें शीरोज (Sheroes) की उपाधी दे दी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देखें ट्वीट्स: