बलात्कार कर भाग रहा था रेपिस्ट, महिला ने ऐसे लिया बदला कि मौके पर ही दे दी सज़ा-ए-मौत

पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में एक महिला के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे आग के हवाले करने वाले व्यक्ति की जलकर तब मौत हो गई. जब उक्त महिला ने हिम्मत दिखाते हुए उसे अपनी ओर आग की लपटों में खींच लिया.

बलात्कार कर भाग रहा था रेपिस्ट, महिला ने ऐसे लिया बदला कि मौके पर ही दे दी सज़ा-ए-मौत

मालदा:

बलात्कार की घटनाओं में कोई कमी नहीं, बल्कि हर दिन क्रूरता की हदें पार हो रही हैं. खौफ इसलिए भी कम है क्योंकि बलात्कार को अंजाम देने वालों को सजा का डर है ही नही. लेकिन मालदा में हुई घटना में बलात्कार करने वाले को खुद ही सजा मिल गई.

दरअसल, पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में एक महिला के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे आग के हवाले करने वाले व्यक्ति की जलकर तब मौत हो गई. जब उक्त महिला ने हिम्मत दिखाते हुए उसे अपनी ओर आग की लपटों में खींच लिया.

62 साल से चुनाव हारते आ रहे हैं श्याम बाबू, 2019 में भी जीतने के लिए आजमाएंगे किस्मत

अधिकारियों ने बताया कि इस महिला का अब मालदा मेडिकल कॉलेज एडं हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. महिला का दावा है कि आरोपी व्यक्ति अक्सर उसे परेशान करता था और सोमवार (4 मार्च) को वह उस समय उसके घर में घुस आया जब कोई नहीं था.

जिस 'डिस्लेक्सिया' को लेकर ट्रोल हुए पीएम मोदी, जानिए उसके बारे में सबकुछ

वैधव्य जीवन बिता रही इस महिला ने कहा कि इस आदमी ने उसके साथ बलात्कार किया और आग के हवाले कर दिया. ऐसे में महिला ने उसे कसकर पकड़ लिया. जब पड़ोसियों ने उसके घर से धुंआ उठता देखा तो वे उसके घर पहुंचे और पाया वे दोनों आग की लपटों से घिरे हुए हैं. उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया जहां आरोपी व्यक्ति ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

वीडियो - थाने में लाश, रेप के बाद हत्या?

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com