ट्रेन के सामने कूद गई महिला...अचानक हो गई गायब, मुंबई में सामने आया हैरान कर देने वाला मामला

एक महिला प्लेटफॉर्म पर आ रही एक ट्रेन के सामने कूद जाती है. वहां पर मौजूद हर यात्री यह देखकर सहम जाता है. लेकिन यह क्या....ट्रेन के जाने के बाद उस महिला का कहीं कोई पता न था.

ट्रेन के सामने कूद गई महिला...अचानक हो गई गायब, मुंबई में सामने आया हैरान कर देने वाला मामला

ट्रेन के सामने लेटने के बाद भी उस महिला का जिंदा पाया जाना किसी चमत्कार से कम नहीं था.

खास बातें

  • घाटकोपर रेलवे स्टेशन का मामला
  • सीसीटीवी से हुआ खुलासा
  • कूदने के बाद महिला दूसरे प्लेटफॉर्म पर देखी गई
नई दिल्ली:

मुंबई की लोकल ट्रेनों की पटरियों में यात्रियों का गिरने की घटनाएं हमेशा होती रहती हैं. आंकड़ों की मानें तो कम से कम 10 लोग हर दिन रेलवे ट्रैक पर गिरकर मर जाते हैं. लेकिन इनमें से कुछ ऐसे भी हैं जो किस्मत के तेज होते हैं और पटरियों में गिरने के बाद भी बच जाते हैं. ऐसे मामले सीसीटीवी में भी कैद हुए हैं जिनमें देखा गया है कि यात्री पटरी में गिरने के बाद ट्रेन की चपेट में आ जाते हैं फिर भी उनकी जान बच जाती है. 

23 जून को भी घाटकोपर रेलवे स्टेशन पर ऐसा ही एक मामला सामने आया है. एक महिला प्लेटफॉर्म पर आ रही एक ट्रेन के सामने कूद जाती है. वहां पर मौजूद हर यात्री यह देखकर सहम जाता है. लेकिन यह क्या....ट्रेन के जाने के बाद उस महिला का कहीं कोई पता न था. हर कोई इस नजारे के देखकर दंग रह जाता है. सबके सामने एक ही सवाल था कि आखिर वह गई कहां...सुरक्षाकर्मी भी हैरान थे.

इसके बाद आनन-फानन में सीसीटीवी फुटेज खंगलना शुरू होता है..जिससे इस रहस्य का खुलासा होता है...दरअसल यह महिला पटरी में कूदती तो है....और पटरी पर फ्लैट होकर लेट जाती है. स्टेशन के अधिकारियों का मानना था  कि ट्रेन रूकने के बाद यह महिला उठकर बगल वाले प्लेटफॉर्म की ओर भाग गई होगी...इसके बाद तीन ही मिनट बाद सीसीटीवी फुटेज फिर से उस महिला को देखा गया और अधिकारियों का अंदाजा सही निकला वह महिला बगल वाले प्लेटफॉर्म में मौजूद थी.

उसका ट्रेन के सामने लेटने के बाद भी जिंदा पाया जाना किसी चमत्कार से कम नहीं था. हालांकि अभी तक इस महिला के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है कि वह कौन है और क्यों खुदकुशी करना चाहती थी. 

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com