घर की छत से लड़की ने मारी पूल में छलांग और हुआ ऐसा हादसा, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर दिल दहला देने वाला वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. एक लड़की छत से पूल में कूद गई. लेकिन कूदने से पहले वो रूफटॉप से टकरा गई (Woman Jump Into a Pool From a Rooftop) और पूल में कूद गई.

घर की छत से लड़की ने मारी पूल में छलांग और हुआ ऐसा हादसा, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

घर की छत से लड़की ने मारी पूल में छलांग और हुआ ऐसा हादसा... देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर दिल दहला देने वाला वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप हैरान रह जाएंगे. एक लड़की छत से पूल में कूद गई. लेकिन कूदने से पहले वो रूफटॉप से टकरा गई (Woman Jump Into a Pool From a Rooftop) और पूल में कूद गई. डेली मेल के मुताबिक, वीडियो को अमेरिका में जुलाई के जश्न के दौरान फिल्माया गया था.

दिल दहला देने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि छत पर एक लड़की और लड़का खड़ा है. लड़का तो आराम से पूल में कूद जाता है. लड़की कूदते हुए फिसल जाती है और रूफटॉप से टकरा जाती है और पूल में गिर जाती है. इतना देख वहां मौजूद खड़े लोग हैरान रह गए और कुछ लोग चीख पड़े. लेकिन लड़की को चोट नहीं आई. पानी में कूदने के बाद वो हाथ उठाकर हंसने लगी. 

इवनिंग स्टैंडर्ड के अनुसार, ट्विटर उपयोगकर्ता जैस्मीन रोड्रिगेज ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर क्लिप साझा की और बताया कि घटना के बाद महिला ठीक है.

देखें Video:

इस वीडियो को 6 जुलाई को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 11 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 3 लाख से ज्यादा लाइक्स और  80 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कई ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने स्टंट को मूर्खतापूर्ण बताया, जबकि अन्य ने दर्शकों की आलोचना करते हुए लिखा कि गिरने के बाद महिला का किसी ने हाल नहीं लिया. कोरोनोवायरस महामारी के बीच सामाजिक दूरी बनाने की बजाय पार्टी कर रहे लोगों की भी आलोचना हो रही है.