महिला की बहादुरी देख कार चोर की सिट्टी-पिट्टी हुई गुम, पूरी घटना CCTV में कैद

वह महिला कुछ समझ पाती तभी कार से एक शख्स निकलकर आता है और वह उसकी कार लेकर भागने की कोशिश करता है. लेकिन इतनी देर में उस महिला को सारा माजरा समझ में आ जाता है

महिला की बहादुरी देख कार चोर की सिट्टी-पिट्टी हुई गुम, पूरी घटना CCTV में कैद

महिला ने अपनी कार को चोरी होने से ऐसे बचाया

खास बातें

  • महिला को चोर ने झटका देकर गिराने की कोशिश भी की
  • पूरी घटना की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई
  • आखिरकार उस चोर को कार छोड़कर भागना पड़ा
नई दिल्ली:

कार चोरी की घटनाएं भारत में आम बात हो गई है, लेकिन अमेरिका भी इससे अछूता नहीं है. लेकिन शहर मिलवाउकी से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो हैरान करने वाला है. इसमें एक महिला ने अपनी कार को बहुत बहादुरी से चोरी होने से बचाया है.  दरअसल हुआ यह है कि यह महिला अपनी कार में फ्यूल डालवाने के लिए थी गैस स्टेशन पर आई हुई थी. वह कार से उतरकर जैसे ही पाइप के पास पहुंचती है तभी एक काले रंग की दूसरी कार उसकी कार के सामने आने खड़ी हो जाती है.

वह महिला कुछ समझ पाती तभी कोई कार से एक शख्स निकलकर आता है और वह उसकी कार लेकर भागने की कोशिश करता है. लेकिन इतनी देर में उस महिला को सारा माजरा समझ में आ जाता है और वह पहले चिल्लाती है फिर कूदकर बोनट में बैठ जाती है. 

चोर फिर भागता है तो महिला उसके सामने शीशे पर लेट जाती है ताकि उसे कुछ दिखाई न दे. आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि कैसे वह महिला बोनट पर लेटी हुआ है और मदद की गुहार लगाती है.  इतना होने के बाद चोर की हिम्मत टूट जाती है और वह कार छोड़कर अपनी कार से फरार हो जाता है. इतनी देर में दो लोग उस महिला की मदद करने के लिए आ जाते हैं. 

वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि वह महिला थोड़ा घायल हो गई है और जिसकी वजह से जमीन में बैठ जाती है. इस पूरी घटना का वीडियो वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो जाता है. महिला का नाम मिलिसा मेरियन है जिन्होंने ये पूरा वीडियो अपने फेसबुक वॉल पर शेयर किया है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com