NDTV Khabar

इतनी जोर से हंसी महिला कि खुला रह गया मुंह, डॉक्टर भी देखकर रह गया हैरान

ज्यादा जोर से हंसने के चक्कर में मुंह खुला रह गया. ये अजीबोगरीब मामला चीन में हुआ. चीन में ट्रेन में सफर कर रही महिला इतनी जोर से हंसी कि उसका जबड़ा डिस्लोकेट हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इतनी जोर से हंसी महिला कि खुला रह गया मुंह, डॉक्टर भी देखकर रह गया हैरान

इतनी जोर से हंसी महिला कि खुला रह गया मुंह.

हंसी हमेशा सबसे अच्छी दवा नहीं हो सकती है... खासकर इस महिला के लिए, जिसकी ज्यादा जोर से हंसने के चक्कर में मुंह खुला रह गया. ये अजीबोगरीब मामला चीन में हुआ. चीन में ट्रेन में सफर कर रही महिला इतनी जोर से हंसी कि उसका जबड़ा डिस्लोकेट हो गया. Guancha News के मुताबिक, यह घटना चीन के गुआंगडोंग प्रांत के गुआंगझू दक्षिण रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन में हुई. पिछले रविवार, सफर करते वक्त महिला इतनी जोर से हंसी की उसका जबड़ा डिस्लोकेट हो गया. 

एमएस धोनी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ली थी कोहली की 'कठिन परीक्षा', अब बोले- नहीं भूल सकता वो रात...

ट्रेन में उस दौरान एक डॉक्टर मौजूद था, जिसने महिला का तुरंत इलाज किया. Ladbible की रिपोर्ट के मुताबिक, लिवान अस्पताल के डॉक्टर लुओ वेंशेंग तुरंत आए और महिला की मदद की. उन्होंने कहा- 'मैं भागा और यात्री के पास पहुंचा. वो उस वक्त कुछ बोल नहीं पा रही थी और उसका मुंह खुला हुआ था. उसकी लार निकल रही थी. मुझे शुरू में लगा कि उसको दौरा पड़ा है. लेकिन मैंने ब्लड प्रेशर चेक किया और कुछ सवाल पूछने के बाद समझ आया कि महिला का जबड़ा डिस्लोकेट हुआ है.'


चालान से बचने का 'खतरनाक फार्मूला', डायरेक्टर ने वीडियो शेयर कर बोला- 'अब कैसे काटोगे...' देखें VIDEO

डॉक्टर ने जब पहली बार जबड़े को सीधा करने की कोशिश की तो वो कामयाब नहीं हो पाए. दूसरी कोशिश कामयाब रही और लड़की का जबड़ा अपनी जगह पर आ गया. उन्होंने कहा- 'लड़की का जब मुंह खुला था तो वो काफी विचलित थी और उसको काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था.'

टिप्पणियां

स्मृति ईरानी ने पान की दुकान से खरीदा चिप्स का पैकेट, बोलीं- 'पॉलीथिन का प्रयोग नहीं...' देखें VIDEO

यात्री ने ठीक होने के बाद बताया कि पहले भी उसके साथ ऐसा हो चुका है. प्रेग्नेंसी के दौरान उल्टी करते वक्त भी उनका जबड़ा डिस्लोकेट हो गया था. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement