NDTV Khabar

महिला का पैर टॉयलेट के गढ्ढे में फंस गया, Video में देखें फिर क्या हुआ

टीम के लोगों ने भी घंटों की मशक्कत की फिर भी उसका पैर निकाला नहीं जा सका. आखिरकार टॉयलेट की सीट को तोड़ने का फैसला किया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महिला का पैर टॉयलेट के गढ्ढे में फंस गया, Video में देखें फिर क्या हुआ

चीन में एक महिला अजीबो-गरीब हालात में फंस गई.

खास बातें

  1. पैर फिसलने से गढ्ढे में चला गया पैर
  2. 6 घंटे तक फंसी रही पीड़िता
  3. प्रशासन की टीम ने की निकालने में मदद
नई दिल्ली: चीन में एक महिला अजीबो-गरीब हालात में फंस गई. दरअसल हुआ यह है कि उसका पैर टॉयलेट के गढ्ढे में जाकर फंस गया जिसकी वजह से वह 6 घंटे तक वहीं बैठी रही. उसको निकालने के लिए पहले तो घर वालों ने खूब कोशिश की लेकिन उसका पैर टस से मस नहीं हो पाया. बाथरूम में थोड़ी देर बाद लोगों को घुटन महसूस होने लगी और उस पीड़ित महिला की हालत खराब हो रही थी.

कोई रास्ता न देख प्रशासन से मदद मांगी गई. प्रशासन की टीम के लोगों ने भी घंटों की मशक्कत की फिर भी उसका पैर निकाला नहीं जा सका. आखिरकार टॉयलेट की सीट को तोड़ने का फैसला किया गया लेकिन इसमें डर इस बात का था कि पीड़ित के पैर में चोट आ सकती थी. लेकिन इसके सिवाए कोई और रास्ता न था और कई उपकरणों का इस्तेमाल कर सीट को तोड़ दिया गया. करीब 6 घंटे बाद महिला का पैर से गढ्ढे से निकाल लिया गया और उसको कई चोट भी नहीं आई है.

टिप्पणियां


बताया जा रहा है कि महिला का पैर फिसल गया था जिसकी वजह से उसका पैर गढ्ढे में चला गया था. गनीमत इस बात की रही कि महिला को किसी तरह की चोट नहीं आई है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement