पार्टी के बाद पति-पत्नी ने अगली सुबह ऑर्डर किया काफी सामान, मिले सिर्फ 2 पाउच कैच-अप, ये है मामला

महिला ने हैंगओवर उतारने के लिए किया बर्गर का ऑर्डर, भेज दिया बस केचअप. जानें- ऐसा क्यों हुआ.

पार्टी  के बाद पति-पत्नी ने अगली सुबह ऑर्डर किया काफी सामान, मिले सिर्फ 2 पाउच कैच-अप, ये है मामला

महिला ने ऑर्डर किया बर्गर, मिले सिर्फ कैच-अप के 2 पैकेट्स, ये है कारण

नई दिल्ली:

ऑनलाइन ऑर्डर में कई बार गड़बड़ी देखने को मिल जाती है,  जिसके वजह से कस्टमर को परेशानी का सामना करना पड़ता है. ऐसा ही एक मामला एक कनाडा से आया है,दरअसल केटी पोले नामक एक कैनेडियन महिला ने जब एक बर्गर ऑर्डर किया तो उन्हें सिर्फ कैच-अप मिला.

महिला के पति ने अपने इंस्‍टाग्राम पर ऑर्डर की पर्ची शेयर की है. उनके पति ने बताया,  'पिछली रात को दोनों ने शराब पी थी. जिसके बाद अगली सुबह हैंगओवर उतारने के लिए दोनों ने मैकडॉनल्ड्स हैमबर्गर खाने की इच्छा जताई, फिर मेरी पत्‍नी ने  2 हैमबर्गर का ऑर्डर ऑनलाइन दे दिया. हम दोनों बेसब्री से हैमबर्गर का इंतजार कर रहे थे, लेकिन जब ऑर्डर आया तो हम चौंक गए. दरअसल हमारे ऑर्डर में दो पाउच कैच-अप आए, वहीं पैकेट में बर्गर नहीं था. हमें समझ नहीं रहा था, बिना बर्गर के कोई कैच-अप क्यों भेजेगा'?

लेकिन जब बिल देखा तो मैं समझ गया आखिरी माजरा क्या है. उन्होंने बताया, दरअसल जब भी मेरी पत्नी केटी कुछ ऑर्डर करती है तो उस ऑर्डर पर कुछ न कुछ मॉडिफिकेशन जरूर करती है. इस ऑर्डर के साथ भी उन्होंने ऐसा ही किया. ऑर्डर देते समय उन्होने लिखा,  "No Bun, No Patty, No Onion" मतलब बर्गर में उन्हें बर्गर न तो ब्रेड/बन चाहिए थी, न ही प्‍याज चाहिए था और न ही बीच में टिक्‍की चाहिए थी.  वहीं अगर बर्गर से ये सभी चीजें हटा दी जाए तो एक बर्गर में कुछ नहीं बचेगा.

Newsbeep

लेकिन कंपनी से अपने कस्टमर की पसंद को ध्यान में रखते हुए वैसा ही किया जैसे ऑर्डर में लिखा था. उन्होंने महिला की पसंद के अनुसार वो सब चीजें हटा दीं जो ऑर्डर में लिखी थी. जिसके बाद दो कैच-अप भेज दिए.  कमाल की बात ये है कि  कंपनी ने मैकडॉनल्ड्स बर्गर की पूरी कीमत वसूल की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com