Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नशे में धुत शख्स ने किया कुछ ऐसा, महिला ने मुक्के मार-मारकर किया ऐसा हाल, देखें VIDEO

शराब की दुकान में ऐसी घटना हुई, जिसने सभी के होश उड़ा दिए. एक महिला ने नशे में धुत शख्स की जमकर धुनाई कर दी. जिसके लिए महिला की खूब तारीफ हो रही है. ट्विटर पर वीडियो पोस्ट किया गया है.

नशे में धुत शख्स ने किया कुछ ऐसा, महिला ने मुक्के मार-मारकर किया ऐसा हाल, देखें VIDEO

शराब की दुकान में महिला ने की नशे में धुत शख्स की धुनाई.

खास बातें

  • शराब की दुकान में महिला ने की नशे में धुत शख्स की धुनाई.
  • महिला को शराब की दुकान का कैशियर बताया जा रहा है.
  • शख्स को पीटने के बाद महिला ने कर दी धुनाई.

शराब की दुकान में ऐसी घटना हुई, जिसने सभी के होश उड़ा दिए. एक महिला ने नशे में धुत शख्स की जमकर धुनाई कर दी. जिसके लिए महिला की खूब तारीफ हो रही है. ट्विटर पर वीडियो पोस्ट किया गया है. जिसमें कैप्शन में लिखा है- 'मैं हिंसा में विश्वास नहीं करता, लेकिन इस महिला ने जो किया वो वाईक ताबिलेतारीफ है.' शराब की दुकान के सर्विलांस कैमरे में ये वीडियो रिकॉर्ड किया गया है. 

बॉल को पकड़ने के लिए चीते की तरह दौड़ी ये खिलाड़ी, लिया ऐसा खतरनाक कैच, देखें VIDEO

वीडियो स्टैम्प में देखा जा सकता है कि ये 6 फरवरी 2016 का वीडियो है. रात के करीब 12 बजे का ये वीडियो बताया जा रहा है. 2 साल बाद इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है. देखा जा सकता है कि शराब की दुकान में लाइन लगी है और लोग एक-एक करके शराब खरीद रहे हैं. पीछे खड़ा शख्स इतने नशे में है कि उससे खड़े होते नहीं बन रहा है. उसको लड़खड़ाता देख पीछे खड़ा शख्स इतना गुस्सा जाता है कि उसे पीटने लगता है. वो उसे कई बार फ्रिज की तरफ धक्का देता है. 

इस देश में नहीं है एक भी कैदी, सभी जेल होंगी बंद, 2 हजार लोगों की नौकरी खतरे में

देखें VIDEO:

 

 

कैश काउंटर पर एक महिला शख्स को ऐसा करते देख लेती है. वो तुरंत वहां पहुंचती है और पीटने वाले शख्स को धुनना शुरू कर देती है. वो मुक्के मार-मारकर चित कर देती है. वो जमीन पर बेसुध होकर गिर जाता है. जिसके बाद दूसरा शख्स आकर उसको धन्यवाद देता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और काफी पसंद किया जा रहा है. ये वीडियो कहां का है इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है.