NDTV Khabar

VIDEO: मजाक-मजाक में महिला ने सहेली को बस के नीचे धकेला, मौत से हुआ सामना

अगर आपको प्रैंक पसंद है, तो इस दिल दहला देने वाली वीडियो देखकर आपकी सांसें थम जाएगी और सपने में भी कभी प्रैंक के बारे में नहीं सोचेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: मजाक-मजाक में महिला ने सहेली को बस के नीचे धकेला, मौत से हुआ सामना

यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

नई दिल्ली: अगर आपको प्रैंक पसंद है, तो इस दिल दहला देने वाली वीडियो देखकर आपकी सांसें थम जाएगी और सपने में भी कभी प्रैंक के बारे में नहीं सोचेंगे. दरअसल, सीसीटीवी फुटेज उस सांस रोक देने वाले पल को कैप्टर करता है, जब एक महिला ने अपनी सहेली को बस की ओर धकेल दिया. वह महिला अपनी सहेली को इतने जोर से घक्का देती है कि वह सड़क की ओर बस के नीचे गिर जाती है. ऐसा लगता है कि बस ने उसे कुचल ही दिया, मगर संयोग से महज इंच भर के फासले से उसका सिर बस के टायर के नीचे आने से बच जाता है. मगर हैरानी तो उस वक्त होती है जब काल के गाल से बच कर निकलने वाली सहेली उस महिला का बचाव करती है, जिसने उसे धक्का दिया था. और वह कहती है कि उसे हानि पहुंचाने की उसकी दोस्त की कोई मंशा नहीं थी. यह महज प्रैंक था, जो संयोग से गलत हो गया. वह बस मजाक में ही धक्का दी थी. 

यह पूरी घटना वहां मौजूद सीसीटीवी कैमेर में कैद हो गई, जिसे पुलिश टाउन की पुलिस ने जारी किया है. यह घटना 12 अप्रैल की है, जब दो सेहील सड़क पर टहलती हुई जा रही थीं. तभी अचानक उन दो दोस्तों में से एक महिला अपनी ही सहेली को मजाक-मजाक में धक्का दे देती और इस तरह से उसकी सहेली बस के नीचे आ जाती है, मगर नसीब अच्छा होता है कि वह बच जाती है और उसे खरोच तक नहीं आता.

दुनिया का सबसे उम्रदराज है 112 साल का ये जापानी शख्स, ये रहा इनके लंबे जीवन का रहस्य

अगर आप इस वीडियो को देखेंगे तो पाएंगे कि कैसे लड़की का सिर बस के टायर के नीचे आने से बच जाता है. इस वीडियो को देखकर सभी हैरान और डर रहे हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे जो लड़की धक्का देती है वह खड़ी रहती है और जिसे धक्का दिया जाता है वह खुद उठ कर खड़ी हो जाती  है और उसे फिर सहेली को गले लगा लेती है. इस तरह से खतरनाक हादसे से बिना किसी चोट के वह लड़की बच जाती है. 

यहां देखें यह खतरनाक वीडिोय-


Czechowice-Dziedzice municipal guard ने इस वीडियो को प्रैंक गौन रॉन्ग के नाम से जारी किया है. इसे स्थानीय न्यूज वेबसाइट और रेडिया द्वारा भी पोस्ट किया या है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. 

टिप्पणियां
पुलिश की मीडिया के मुताबिक, घटना के तुरंत बाद बस ड्राइवर ने पुलिस और एंबुलेंस को फोन कर बुलाया. हालांकि, इस प्रैंक की विक्टिम को मामूली चोट आई है. मजाक-मजाक में कैसे दुर्घटनाओं को आमंत्रित किया जाता है, इस वीडियो से समझा जा सकता है. 


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement