NDTV Khabar

सुपरमार्केट में फ्रिज से निकालने गई थी सामान, तभी हुआ कुछ ऐसा कि महिला की चीखें निकल गईं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुपरमार्केट में फ्रिज से निकालने गई थी सामान, तभी हुआ कुछ ऐसा कि महिला की चीखें निकल गईं

केप टाउन के एक सुपरस्टोर में रखे फ्रिज में एक अनचाहा 'मेहमान' आराम से पड़ा हुआ था

खास बातें

  1. दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन शहर की घटना
  2. स्पार स्टोर में फ्रिज से डेयरी प्रोडक्ट निकालने गई थी महिला
  3. अंदर सोया पड़ा था 12 फुट का विशाल अजगर
नई दिल्ली:

किसी सुपरमार्केट को चलाना कोई आसान काम नहीं है. अक्सर ग्राहकों को ये शिकायत रहती है कि उन्हें पता नहीं रहता है कि किस कतार में कौन सी वस्तु रखी हुई है या सामानों पर प्राइस टैग सही से नहीं लगा है. लेकिन दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन शहर में एक स्पार स्टोर के मैनेजर मार्टी इस्नॉफ को डेयरी सेक्शन में एक अजीब सी समस्या के चलते बुलाया गया.

यहां एक महिला फ्रिज से कुछ डेयरी प्रोडक्ट्स निकालने गई, लेकिन जब उसने अंदर हाथ डाला तो उसकी चीख निकल आई. दरअसल उसने 12 फीट के एक अजगर पर हाथ रख दिया था, जो फ्रिज के अंदर शायद ठंडक का आनंद ले रहा था. महिला जोर से चिल्लाई- 'सांप'. महिला खुशकिस्मत थी, क्योंकि उस वक्त सांप गहरी नींद में था.

स्टोर के कर्मचारियों ने बताया कि हो सकता है कि अफ्रीकन रॉक पाइथन (अजगर) शायद छत से नाली से होते हुए फ्रिज में घुस गया. स्टोर मैनेजर ने डेली मेल को बताया कि दुकान के बाहर काफी झाड़ियां हैं और वहां बड़ी तादाद में सांप रहते हैं. इस घटना के बाद हमने लोगों से कहा कि वे घबराएं नहीं और उन्हें कोई खतरा नहीं होगा.


टिप्पणियां

इसके बाद तुरंत ही स्टोर में स्थानीय सपेरों को बुलाया गया. फ्रिज से सभी सामानों को बेहद सावधानी से हटाया गया और इसके बाद सांप को बाहर निकालकर एक बोरे में बंद कर दिया गया. द सन के मुताबिक इस अजगर को सुरक्षित निकाल लिया गया और उसे बाद में एक नेशनल पार्क में छोड़ दिया जाएगा.

इस अजगर को स्टोर से निकालकर बाहर ले जाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की गईं.

 
यह सांप वैसे तो जहरीला नहीं होता है, लेकिन अपने शिकार को मरोड़कर उसे मौत के घाट उतार देता है और फिर उसे निगल जाता है.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement