माता-पिता के Photo Album से महिला ने रिक्रिएट किए अजीबोगरीब Signature Pose, Video देख रोक नहीं पाएंगे हंसी

क्या आपने कभी अपने माता-पिता के फोटो एल्बम देखे हैं और सोचा है कि उन्होंने तस्वीरों के लिए अजीब तरह से पोज क्यों दिया?

माता-पिता के Photo Album से महिला ने रिक्रिएट किए अजीबोगरीब Signature Pose, Video देख रोक नहीं पाएंगे हंसी

माता-पिता के Photo Album से महिला ने रिक्रिएट किए अजीबोगरीब Signature Pose

जब भी हम खुश होते हैं, तो अपनी यादों को इकट्ठा करने के लिए अक्सर फोटोज़ क्लिक करते हैं. ताकि बाद में हम न फोटोज़ को देखकर अपनी पुरानी यादों को ताज़ा कर सकें. आजकल हमारे पास इतनी सुविधाएं हैं और टेक्नीक इतनी आगे बढ़ चुकी है कि हम कभी भी और कहीं भी अपने मोबाइल से दूसरों की और खुद की भी फोटो खींच सकते हैं. सेल्फी का ट्रेंड ही चल गया है, जिसे देखो वही कहीं भी सेल्फी लेने लग जाता है. लेकिन, हमारे माता-पिता की पीढ़ी में स्मार्टफोन की सुविधा नहीं थी. क्या आपने कभी अपने माता-पिता के फोटो एल्बम देखे हैं? यदि हाँ, तो हमें यकीन है कि उस युग के अजीब सिग्नेचर पोज़ कुछ ऐसे हैं जिनको आप अबतक नहीं भूले होंगे.

हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने उन्हीं पुराने और अजीबोगरीब सिग्नेचर पोज़ को फिर से रिक्रिएट किया है और उन्हें एक वीडियो में इकट्ठा करके सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो इतना मजेदार है कि इसे देखकर आपको भी अपने घर के पुराने एल्बम की याद आ जाएगी और आप अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाएंगे. वीडियो का टाइटल है - 'हमारे माता-पिता तस्वीरें कैसे लेते थे'.

देखें Video:

वीडियो में एक महिला सफेद पारंपरिक सलवार कमीज पहने हुए अपने सिर को टुपट्टा से ढके हुए है और भूरे रंग की कोल्हापुरी चप्पल पहने हुए है. वीडियो में वह उन्हीं पोज को रिक्रिएट करते हुए नजर आ रही है, जिस पोज में हमारे माता-पिता फोटो खिंचवाया करते थे. वीडियो में महिला दीवार, पेड़, सीढ़ियों, गेट के सामने खड़े होकर पोज देते हुए दिखाई दे रही है, जिसके चेहरे पर कोई भी एक्सप्रेशन नज़र नहीं आ रहा है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


32 सेकेंड की यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो को अबतक 48 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. यूजर्स वीडियो को देखकर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.