High Heels पहनकर महिला ने लगाई ऐसी दौड़, लोग बोले- ‘क्या पावर है ?’, 6 लाख बार देखा गया Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे महिला के इस वीडियो ने सबको हैरान कर दिया है. क्योंकि वह Heels पहनकर दौड़ रही है. कंकरीली-पथरीली सड़क पर हाई हील्स में दौड़ती इस महिला का वीडियो लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो गया है.

High Heels पहनकर महिला ने लगाई ऐसी दौड़, लोग बोले- ‘क्या पावर है ?’, 6 लाख बार देखा गया Video

High Heels पहनकर महिला ने लगाई ऐसी दौड़, लोग बोले- ‘क्या पावर है ?’

हाई हील्स (High Heels) ना सिर्फ लड़कियों के लुक को कम्पलीट करती हैं बल्कि पर्सनैलिटी में भी चार चांद लगाती है. लंबी, पतली पेंसिल हील्स को पहन कर लडकियां बड़े ही स्टाइल से चलती हैं. लेकिन क्या हाई हील्स पहनकर रेस लगाई जा सकती है. आप भी सोच रहे होंगे कि भला हील्स पहनकर कोई रेस कैसे लगा सकते है. ऐसा ही कुछ कर दिखाया है एक महिला ने, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

देखें Video: 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे महिला के इस वीडियो ने सबको हैरान कर दिया है. क्योंकि वह Heels पहनकर दौड़ रही है. कंकरीली-पथरीली सड़क पर हाई हील्स में दौड़ती इस महिला का वीडियो लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो गया है. सोशल मीडिया पर लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इसे अबतक 6 लाख बार देखा जा चुका है.

लोग यह वीडियो क्लिप शेयर कर रहे और इस पर अपने कमेंट और रिएक्शन दे रहे हैं. कई लोगों ने महिला की हौसलाअफजाई की तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने हाई हील्स पहनकर दौड़ने के साइड इफेक्ट्स भी बताए. कुछ लोग कह रहे हैं कि उनसे चप्पल और जूतों में ठीक से नहीं दौड़ा जाता यह महिला यहां हील पहनकर दौड़ लगा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com