सब्जी बेचने वाली महिला के पास पहुंचा भूखा मोर, हाथ से इस तरह खिलाया खाना... देखें Video

मोर (Peacock) का खाना खाते हुए वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में महिला बड़े ही शानदार तरीके से भूखे मोर को खाना (Woman Feeding a Peacock) खिला रही है. वीडियो देखने के बाद गारंटी है कि आपकी चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी.

सब्जी बेचने वाली महिला के पास पहुंचा भूखा मोर, हाथ से इस तरह खिलाया खाना... देखें Video

Viral Video: सब्जी बेचने वाली महिला के पास पहुंचा भूखा मोर, हाथ से इस तरह खिलाया खाना...

सोशल मीडिया (Social Media) पर आपने मोर (Peacock) के नाचने और हवा में उड़ने वाले वीडियो कई बार देखे होंगे. लेकिन इस बार मोर (Peacock) का खाना खाते हुए वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. सोशल मीडिया पर लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में महिला बड़े ही शानदार तरीके से भूखे मोर को खाना (Woman Feeding a Peacock) खिला रही है. वीडियो देखने के बाद गारंटी है कि आपकी चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला ने सड़क किनारे सब्जी की दुकान लगाई थी. इतनी सारी सब्जियां देख मोर महिला के पास पहुंच गया. महिला ने हाथ में खाना रखा और मोर की तरफ आगे बढ़ा दिया. वो हाथ से खाना खाने लगा. पास से गुजर रहे लोग, वीडियो रिकॉर्डिंग करने लगे. मोर जिस तरह खाना खा रहा था, लोगों को वो बहुत प्यारा लगा. 

देखें Video:

इस वीडियो को टिंकू वेंकाटेश नाम के यूजर ने 1 अगस्त को शेयर किया था, जिसके अब तक 4.5 लाख व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 5 हजार से ज्यादा लाइक्स और हजार से ज्यादा रि-ट्वीट और कमेंट्स हो चुके हैं. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'ये महिला दिल से बहुत अमीर हैं.' ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com