नेत्रहीन बुजुर्ग के लिए महिला ने इस तरह भागकर रोकी बस, IPS अफसर ने दिया ऐसा रिएक्शन... देखें Viral Video

नेत्रहीन व्यक्ति (Blind Man) के लिए एक महिला ने बस के पीछे दौड़ लगाई और उसको रोककर व्यक्ति को अंदर बिठाया. आईपीएस अफसर विजय कुमार (IPS Officer Vijay Kumar) से लेकर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने भी महिला की तारीफ की है.

नेत्रहीन बुजुर्ग के लिए महिला ने इस तरह भागकर रोकी बस, IPS अफसर ने दिया ऐसा रिएक्शन... देखें Viral Video

नेत्रहीन बुजुर्ग के लिए महिला ने इस तरह भागकर रोकी बस, देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दरियादिली वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी तारीफ करने पर मजबूर हो जाएंगे. नेत्रहीन व्यक्ति (Blind Man) के लिए एक महिला ने बस के पीछे दौड़ लगाई और उसको रोककर व्यक्ति को अंदर बिठाया. आईपीएस अफसर विजय कुमार (IPS Officer Vijay Kumar) से लेकर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने भी महिला की तारीफ की है. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि नेत्रहीन व्यक्ति बस के पीछे है और तेजी से चल रहा है. महिला को जैसे ही पता चलता है कि उन्हें बस में जाना है तो वो दौड़ते हुए बस को रोकती हैं और फिर पीछे जाकर व्यक्ति को लेकर आती हैं और बस में बिठा देती हैं. ट्विटर पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

आईपीएस अफसर विजय कुमार ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'इन्होंने दुनिया को जीने के लिए एक बेहतर जगह बना दी. दयालुता सुंदर है.' साथ ही उन्होंने तमिल भाषा में लिखा, 'दुनिया खूबसूरत लोगों से भरी हुई है.'

देखें Video:

विजय कुमार ने इस पोस्ट को 8 जुलाई की शाम को किया था. इस वीडियो के अब तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज और 7 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने भी इस वीडियो में महिला की खूब तारीफ की. उन्होंने लिखा, 'हमें इनकी तरह बनना चाहिए. जब कोई न देख रहा हो, तब भी आप नेकी करें.' ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com