लड़की ने जबरदस्ती किया Kiss तो बच्चे ने ऐसे लिया बदला, 9 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पर छाया हुआ है. जहां एक महिला ने बच्चे को जबरदस्ती किस किया, जिसके बाद उसने अपने अंदाज में बदला लिया. इंस्टाग्राम रील (Instagram Reel) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

लड़की ने जबरदस्ती किया Kiss तो बच्चे ने ऐसे लिया बदला, 9 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

लड़की ने जबरदस्ती किया Kiss तो बच्चे ने ऐसे लिया बदला - देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर बच्चों (Kids Funny Video) के वीडियो काफी पसंद किए जाते हैं. बच्चों की क्यूट हरकतें इंटरनेट पर खूब पसंद की जाती हैं. ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पर छाया हुआ है. जहां एक महिला ने बच्चे को जबरदस्ती किस किया, जिसके बाद उसने अपने अंदाज में बदला लिया. इंस्टाग्राम रील (Instagram Reel) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की बच्चे को जबरदस्ती किस करती है. कुछ ही सेकंड बाद बच्चा महिला को देखता है और अपना मुंह लड़की के मुंह पर चलाने लगता है. वो भी लड़की को किस करने की कोशिश करता है या फिर यह कहें कि बच्चा भी रिवेंज लेता है.

देखें Viral Video:

इस वीडियो को बिग बॉलीवुड पेज नाम के अकाउंट ने शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो को 4 अगस्त को रील पर शेयर किया था, जिसके अब तक 9 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 23 हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को यह वीडियो काफी फनी लग रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'कितना प्यारा बच्चा है. क्यूटनेस ओवलोडिड.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'प्यार मिलने पर ठीक ऐसे ही लौटना चाहिए. बहुत ही प्यारा वीडियो.'