छूट गई फ्लाइट तो भागकर प्लेन को पकड़ने निकल गई महिला, सिक्योरिटी गार्ड्स के छूटे पसीने, देखें VIDEO

Indonesia के बाली में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. बाली एयरपोर्ट पर विचित्र घटना देखने को मिली. एक महिला की फ्लाइट छूट गई तो उसने भागकर प्लेन को पकड़ने की कोशिश की.

छूट गई फ्लाइट तो भागकर प्लेन को पकड़ने निकल गई महिला, सिक्योरिटी गार्ड्स के छूटे पसीने, देखें VIDEO

Indonesia के बाली में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. बाली एयरपोर्ट पर विचित्र घटना देखने को मिली. एक महिला की फ्लाइट छूट गई तो उसने भागकर प्लेन को पकड़ने की कोशिश की. Channel News Asia की खबर के मुताबिक, लोकल मीडिया के मुताबिक महिला का नाम हाना बताया जा रहा है. रविवार को बाली के Ngurah Rai Airport से महिला को जकारता के लिए फ्लाइट पकड़नी थी. लेकिन वो समय पर नहीं पहुंच पाई. 

इस 5 साल के बच्चे ने किया कुछ ऐसा, शख्स ने गिफ्ट कर दी 26 लाख की मर्सिडीज

एयरपोर्ट के स्पोकपर्सन ने बताया- महिला बोर्डिंग के लिए नहीं पहुंची थी. जब उन्हें तीन बार कॉल किया गया तो उन्होंने कॉल पिक नहीं किया और न ही कोई रिस्पॉन्स किया. फ्लाइट के टेक ऑफ से 10 मिनट पहले महिला सिक्योरिटी तोड़कर बोर्डिंग गेट पार कर गई और प्लेन की तरफ भागने लगी. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

VIDEO : प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच में गिरी बच्ची; मां हुई बेहोश, जानिए- फिर क्या हुआ

देखें VIDEO:
 


जैसे ही उसे देखा तो 2 सिक्योरिटी ऑफिसर उसकी तरफ दौड़े और पकड़ लिया. उसके बाद भी महिला नहीं रुकी और प्लेन की तरफ भागने लगी. सिक्योरिटी गार्ड्स ने उसे जोर से पकड़ा हुआ था. Channel News Asia महिला सुबह 7:10 पर पहुंची थी और फ्लाइट को 7:20 पर उड़ान भरना था. महिला को दूसरी फ्लाइट से जकारता भेजा गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com