NDTV Khabar

महिला को खुद की प्रेग्नेंसी का पता ही नहीं था, सुपरमार्केट के बाथरूम में दिया बच्ची को जन्म

एश्ले मिलर नामक महिला को नहीं मालूम था कि वह प्रेग्नेंट है. पिछले साल वह टोरंटो एक सुपरमार्केट में शॉपिंग कर रही थीं, तभी उन्हें पेट में दर्द शुरू हुआ. जब वह बॉथरूम गईं तो उन्होंने बच्चे का जन्म दिया. महिला का कहना है कि उस वक्त उन्हें नहीं मालूम था कि वह प्रेग्नेंट हैं. उस दौरान दुकान के सहायक प्रबंधक माल्कॉम कमयू महिला की काफी मदद की थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महिला को खुद की प्रेग्नेंसी का पता ही नहीं था, सुपरमार्केट के बाथरूम में दिया बच्ची को जन्म

एजरा नामक इस बच्ची का जन्म सुपरमार्केट के बॉथरूम में हुई थी.

खास बातें

  1. महिला सुपरमार्केट में गई थी शॉपिंग करने
  2. पेट में दर्द हुआ तो पहुंची बाथरूम
  3. यहां दिया बच्ची को जन्म, खुद के प्रेग्नेंट होने का नहीं था अहसास
नई दिल्ली: कनाडा के एक सुपरमार्केट के बाथरूम में जन्म लेने वाली बच्ची का फोटोशूट कराया गया है. बच्ची की तस्वीर को फेसबुक पर पोस्ट किया गया है. दरअसल, यह फोटो शूट किसी विज्ञापन के लिए नहीं बल्कि बच्ची के जन्म के एक साल पूरे होने को यादगार बनाने के लिए किया गया है. फोटोशूट के दौरान बच्ची एजरा भी काफी खुश दिखीं. मां  एश्ले मिलर ने बताया कि वह अपनी बेटी के पहले जन्मदिन का यादगार बनाना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने उसका फोटोशूट कराया है. उन्होंने बताया इस तस्वीरों का प्रयोग किसी विज्ञापन या पैसे कमाने के लिए नहीं किया जाएगा.

सीटीवी न्यूज की खबर के मुताबिक एश्ले मिलर नामक महिला को नहीं मालूम था कि वह प्रेग्नेंट है. पिछले साल वह टोरंटो एक सुपरमार्केट में शॉपिंग कर रही थीं, तभी उन्हें पेट में दर्द शुरू हुआ. जब वह बॉथरूम गईं तो उन्होंने बच्चे का जन्म दिया. महिला का कहना है कि उस वक्त उन्हें नहीं मालूम था कि वह प्रेग्नेंट हैं. उस दौरान दुकान के सहायक प्रबंधक माल्कॉम कमयू महिला की काफी मदद की थी. 

टिप्पणियां
माल्कॉम ने बताया, 'मैंने बॉथरूम का दरवाजा खोला तो एश्ले अपनी नवजात बच्ची के साथ थीं. वह मुझे देखते ही चिल्लाने लगीं. मैंने तुरंत अपना फोन निकाला और मेडिकल सहायता के लिए 911 नंबर पर कॉल किया.' 


इसके सुपरमार्केट के एक कर्मचारी की मदद से आनन-फानन में महिला और उसकी नवजात बच्ची को पास के मेडिकल क्लिनिक में पहुंचाया गया. महिला ने बताया कि उनदिनों उन्होंने अपना वजन घटाया था. शायद इसी वजह से प्रेग्नेंसी का पता नहीं चला था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement