समुद्र में डूब रही थी महिला, तभी शख्स ने हीरो की तरह मारी एंट्री और जान पर खेल कर बचाई उसकी जान- देखें Video

एक शख्स की बहादुरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये शख्स एक प्रोफेशनल सर्फर है. जिसने समुद्र में एक महिला को डूबने से बचा लिया.

समुद्र में डूब रही थी महिला, तभी शख्स ने हीरो की तरह मारी एंट्री और जान पर खेल कर बचाई उसकी जान- देखें Video

समुद्र में डूब रही थी महिला, तभी शख्स ने अपनी जान पर खेल कर बचाई उसकी जान

बहुत कम ही लोग ऐसे होते हैं, जो दूसरों की जान बचाने के लिए खुद की जान को खतरे में डाल देते हैं और अपनी जान की परवाह किए बिना दूसरों की मदद के लिए कूद पड़ते हैं. ऐसे ही एक शख्स की बहादुरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये शख्स एक प्रोफेशनल सर्फर है. जिसने समुद्र में एक महिला को डूबने से बचा लिया. तभी से इस ऑस्ट्रेलियन प्रोफेश्नल सर्फर की तारीफें हो रही हैं. सर्फर का नाम माइकी राइट है और उसने हवाई के बीच पर एक महिला को समुद्र में डूबने से बचा लिया. दरअसल, नए साल की शाम को माइकी बीच पर बैठकर लोग समुद्र का नजारा ले रहे थे, तभी उन्होंने एक महिला को पानी में झटपटाते हुए देखा. माइकी ने बताया, कि मैंने एक बार भी नहीं सोचा कि मेरी जान को भी खतरा हो सकता है, मैं बस इतना जानता था कि उसे (महिला) मदद की जरूरत है.


वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला अचानक से लहरों में फंस जाती है और समुद्र में बहने लगती है. महिला को डूबता देख बीच पर मौजूद अन्य लोग उसे बचाने के लिए आगे बढ़ते हैं. लेकिन खतरनाक लहरों के बीच जाने की हिम्मत कोई भी नहीं कर पाता है. तभी माइकी हीरो की तरह एंट्री मारते हैं और तेजी से दौड़ते हुए समुद्र की ओर जाते हैं. बिना कोई परवाह किए हुए माइकी समुद्र में जाकर उस महिला को बाहर निकाल लाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने महिला के रेस्क्यू का ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे देख हर कोई दंग रह गया है. वीडियो शेयर करते हुए माइकी ने कैप्शन में लिखा, ‘होल्ड माई बीयर'. माइकी ने जिस तरह महिला की जान बचाई. इसकी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. उनके इस वीडियो को 2 लाख 74 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और इसे शेयर करने वालों की संख्या भी बढ़ती ही जा रही है.