NDTV Khabar

हर रोज़ अपनी शादी की ड्रेस पहनती है ये महिला, वजह बताते हुए बोली - भारत में घूमने के बाद...

साउथ ऑस्ट्रेलिया के एडेलेड शहर की एक महिला हर रोज़ अपनी शादी की ड्रेस पहनती है. चाहे वो मछली पकड़ने जाए या फुटबॉल खेले या फिर जिम जाए, वो सभी कामों को करते वक्त सिर्फ अपनी शादी की ड्रेस ही पहनती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हर रोज़ अपनी शादी की ड्रेस पहनती है ये महिला, वजह बताते हुए बोली - भारत में घूमने के बाद...

जिम जाना हो या घर का काम करना हो, रोज़ाना ये महिला अपनी शादी की ड्रेस पहनती है, जानिए क्यों

ऑस्ट्रेलिया:

साउथ ऑस्ट्रेलिया के एडेलेड शहर की एक महिला हर रोज़ अपनी शादी की ड्रेस पहनती है. चाहे वो मछली पकड़ने जाए या फुटबॉल खेले या फिर जिम वो सभी कामों को करते वक्त सिर्फ अपनी शादी की ड्रेस ही पहनती है. 43 साल की इस महिला का नाम है टैमी हॉल, जो की एक पर्यावरणविद् है. रोज़ाना अपनी शादी की ड्रेस पहनने की वजह बताते हुए टैमी ने कहा कि इसका नाता भारत से जुड़ा है. 

टैमी ने कहा कि साल 2016 में वह भारत घूमने गई थीं. वहां जाकर उन्हें महसूस हुआ कि वो नए कपड़ों और जूतों पर कितना ज्यादा खर्च करती हैं. इंडिया से वापस आने के बाद उन्होंने मन बनाया कि अब वो फालतू खर्च नहीं करेंगी. 

fi0l0ed8

लेकिन साल 2018 अक्टूबर में उनकी शादी तय हुई. शादी के वक्त एक लेसी व्हाइट ड्रेस के लिए टैमी को 985 पाउंड यानी लगभग 86 हज़ार भारतीय रुपये खर्च करने पड़े. द सन के मुताबिक, टैमी ने बताया कि सिर्फ एक ड्रेस के लिए इतना ज्यादा खर्च करना सही नहीं था. इसलिए निर्णय लिया कि इस ड्रेस के पूरे पैसे वसूलने हैं और इसे रोज़ाना के कपड़ों की तरह डेली पहनना है. 


टैमी ने कहा, 'जब मैं इस लेसी ड्रेस को रोज़ाना पहनकर बाहर निकलती हूं तो लोग मुझे देखते हैं. वो सोचते होंगे कि ऐसी ड्रेस के अलावा कुछ हल्का पहना जा सकता है, लेकिन मुझे अपनी वेडिंग ड्रेस को रोज़ाना पहनना पसंद है.'

तो अब टैमी पब्लिक ट्रांसपोर्ट में, लकड़ियां काटते वक्त, मिट्टी का कोई काम करते वक्त या फिर गार्डनिंग करते वक्त हर काम के लिए अपनी शादी की ड्रेस ही पहनती हैं. यहां तक कि वो अपने पति के साथ अगले वेकेशन पर भी यही ड्रेस पहनने वाली हैं. 

ज़रा हटके से खबरें और भी हैं...

एक बकरी की मौत से कोयला कंपनी को लगा ढाई करोड़ से ज्यादा का चूना, सरकार का भी हुआ लाखों का नुकसान, जानिए क्या है वजह

TikTok Top 5: सपना चौधरी और गुलशन ग्रोवर का Video वायरल, लोगों को आई 'शंकर बिहारी' की याद

पैर छूने के बहाने दो लड़कों ने बुजुर्ग महिला के गले से छीनी सोने की चेन, महिला बोलीं- 'आशीर्वाद देने झुकी तो...'

गुजरात में देखा गया भयावह बवंडर, वायरल हुआ ये VIDEO

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement