NDTV Khabar

पत्नी ने फेसबुक पर डाली फोटो, लाइक्स आने पर सनकी पति ने की ये खौफनाक हरकत

उरुग्वे की रहने वाली 21 साल की एडोल्फिना कैमेली ऑर्टिगोजा फेसबुक पर फोटो डाला करती थीं. पति हेलियानो बिलकुल पसंद नहीं करता था. एक दिन लाइक से तंग आकर इतना पीटा की चेहरा पहचानना मुश्किल हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पत्नी ने फेसबुक पर डाली फोटो, लाइक्स आने पर सनकी पति ने की ये खौफनाक हरकत

उरुग्वे की रहने वाली 21 साल की एडोल्फिना जिनको फेसबुक के चलते पति ने पीटा.

खास बातें

  1. फेसबुक के चलते पति ने पत्नी को खूब पीटा.
  2. उरुग्वे की रहने वाली एडोल्फिना के फेसबुक लाइक से जलता था पति.
  3. पति को हिरासत में लिया, हो सकती है 30 साल की सजा.
नई दिल्ली: फेसबुक हमारे जीवन का एक अहम हिस्सा हो गया है. लोगों को कमेंट करना या फिर फोटो लाइक करना आम बात है. लेकिन साउथ अमेरिका के उरुग्वे में एक पति को पत्नी की फोटो पर लाइक्स आना ना गुजार गुजरा. उसने पत्नी पर ऐसा गुस्सा उतारा, जिससे सभी हैरान रह गए. उसने क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं. बता दें, पत्नी को फेसबुक चलाने का शौक. वो अकसर अपनी फोटो फेसबुक पर अपलोड किया करती थी. जिससे कई लोग लाइक करते थे. जिससे पति मन ही मन गुस्से में रहता था. लेकिन दिन-ब-दिन गुस्सा खतरनाक होता गया और उतने पत्नी को इतनी बुरी तरह से पीटा कि चेहरा पहचानना मुश्किल हो गया. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

पढ़ें- सोशल मीडिया पर आप बन सकते हैं विलेन, भावनाओं से हो सकता है खिलवाड़
 
adolfina camelli ortigoza

फेसबुक फोटो पर लाइक आने से जलता था पति
उरुग्वे की रहने वाली 21 साल की एडोल्फिना कैमेली ऑर्टिगोजा फेसबुक पर फोटो डाला करती थीं. उस पर काफी लोग लाइक करते थे. जिससे उनका पति हेलियानो बिलकुल पसंद नहीं करता था. जैसे ही कोई उनका फेसबुक फ्रेंड लाइक या कमेंट करता तो सनकी पति उनको खूब पीटता था. उन्हें पीटने के लिए वो भारी सामान का भी इस्तेमाल करता था ताकी एडोल्फिना का चेहरा खराब हो जाए. हद तो पार जब हो गई जब उसने पत्नि को इतना पीटा कि उसका चेहरा बुरी तरह खराब हो गया और पूरे शरीर में निशान बन गए. 

पढ़ें- कौन देख रहा है आपकी फेसबुक प्रोफाइल, इन 4 स्टेप्स को फॉलो कर पता करें

टिप्पणियां
पिछले हफ्ते ही पुलिस ने उसे उसके पति के चंगुल से आजाद करवाया था, पुलिस ने बताया कि उसको लगातार पीटा गया है. लड़की का चेहरा पूरी तरह बदल चुका है. पति की शिकायत करने वाला और कोई नहीं खुद पिता ने ही की थी. क्योंकि वो इतने खतरनाक तरीके से टॉर्चर करता था जिसे देख पिता भी डर जाते थे. जिसको देखकर पिता ने बेटे की शिकायत पुलिस को कर दी.

पढ़ें- शोध में खुलासा- भौतिकवादी फेसबुक का सबसे अधिक इस्तेमाल करते हैं
 
adolfina camelli ortigoza

रख रहा था उसके फेसबुक प्रोफाइल पर नजर
डेली मेल की खबर के मुताबिक, एडोल्फिना के वकील मार्टिनेज ने बताया- उनके पति ने सिर्फ दांत ही नहीं तोड़े, बल्कि वो खूब पीटता था. मुंह पर कपड़े डाल देता था ताकी वो चिल्ला न कर सके. पत्नी को इतना पीटा गया है कि पहचानना मुश्किल हो रहा है. यहां तक की पति ने एडोल्फिना का फेसबुक पेज का कंट्रोल लेकर रखा था. पुलिस के मुताबिक इस जुर्म के लिए पति को 30 साल तक की सजा हो सकती है और वहीं पत्नी को नाक और होठों की सर्जरी करनी पड़ी है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement