NDTV Khabar

महिला ने लगातार 50 घंटे तक किया KISS, बदले में मिली चमचमाती कार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महिला ने लगातार 50 घंटे तक किया KISS, बदले में मिली चमचमाती कार

ऑस्टिन रेडियो स्टेशन 96.7 KISS FM ने आयोजित किया अनोखी प्रतियोगिता.

खास बातें

  1. रेडियो स्टेशन की ओर से अनोखी प्रतियोगिता का आयोजन
  2. लंबे समय तक KISS करने वाले को कार जीतने की प्रतियोगिता
  3. महिला ने लगातार 50 घंटे तक किया किया KISS
नई दिल्ली: प्यार या स्नेह जताने के लिए किस (KISS) करने  की बात तो आपने सुनी होगी, लेकिन एक महिला ने लंबे समय तक चुंबन करने के चलते महंगी कार मिली है. यह बात आपको थोड़ी अटपटी लगी होगी, लेकिन यह सच है. ऑस्टिन रेडियो स्टेशन 96.7 KISS FM ने Kiss a KIA प्रतियोगिता का आयोजन किया था. इसमें प्रतियोगियों को KIA Optima LX कार को चुंबन (KISS) करना था. प्रतियोगिता के नियम के मुताबिक जो प्रतियोगी लंबे समय तक इस कार का KISS करता रहेगा उसे पुरस्कार के रूप में यह कार दी जाएगी. इस प्रतियोगिता में 20 लोगों ने हिस्सा लिया, लेकिन टेक्सास के ऑस्टिन में रहने वाली दिलिनी जयासूर्या ने यह सबसे ज्यादा देर तक KISS कर कार को अपने नाम कर लिया. दिलिनी लगातार 50 घंटे तक कार को KISS करती रहीं.

टिप्पणियां
इस अजीब प्रतियोगिता के शुरुआती चार घंटे का फेसबुक लाइव भी किया गया. हालांकि प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों के होंठ को काफी नुकसान भी पहुंचा. लंबे समय तक कार में होंठ चिपकाए रहने के चलते चेहरे पर सूजन आ गए तो कई के छाले पड़ गए. लंबे समय तक खड़े रहने के चलते प्रतिभागियों के कमर और शरीर में भी दर्द की शिकायत हो गई.

लंबे समय तक कार को किस कर विजेता बनी दिलिनी काफी खुश दिखी. उसके चेहरे पर दर्द से ज्यादा विजेता बनने की खुशी झलक रही थी.

बताया जाता है कि पहले भी लंबे समय तक KISS करने के बदले कार जीतने की प्रतियोगिता आयोजित होती रही है. अमेरिका की एक महिला के नाम 70 घंटे तक KISS करके कार जीतने का रिकॉर्ड है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement