NDTV Khabar

पति से हुआ झगड़ा, 4 लाख रुपये निगल गई पत्नी...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पति से हुआ झगड़ा, 4 लाख रुपये निगल गई पत्नी...

प्रतीकात्मक चित्र

जब आपको गुस्सा आता है तो आप क्या करते हैं, इस सवाल के जवाब में कुछ लोगों का कहना होता है कि गुस्से में उन्हें भूख ज्यादा लगती है और वे खाते हैं. डॉक्टर भी इस बात को मानते हैं कि ऐसा हो सकता है. पर जरा सोचिए कि किसी को गुस्सा आए और वह पैसे खा जाए... 

आज तक आपने यह सुना होगा कि गुस्से में आप अपना ही नुकसान करते हैं, लेकिन आज हम आपको इसका एक उदाहरण भी दे रहे हैं. नुकसान भी रिश्तों या सेहत का नहीं पैसों का... 

कोलंबिया में एक महिला और उसके पति के बीच में झगड़ा हुआ. पति पर आए गुस्से को उतरने के लिए उस महिला ने 7,000 यूएस डॉलर यानी करीब 4 लाख रुपये खा लिए. जी हां, ये अजीब हादसा है कोलंबिया का. यहां 30 साल की एक महिला अपने पति से इतनी नाराज हुई कि महीनों से बचत कर जोड़े पैसों को ही निगल गई. 

--------------------
कैमरे में कैद: क्रैश लैंडिंग से पहले आग के गोले में बदल गया प्लेन...


मानों न मानों: एक प्रतियोगिता ऐसी जिसमें कुछ न करने वाले की होती है जीत

#बराबरी : बेटियों को इतना बड़ा भी न बनाएं कि बेटे बौने पड़ जाएं...
--------------------

टिप्पणियां

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक पैसों को खाने से उसकी सेहत पर इसका बुरा असर हुआ और सर्जरी कर उन पैसों को निकाला गया. दरअसल पूरा मामला कुछ ऐसा था कि वह महिला कई दिनों से अपने पति के साथ कहीं घूमने जाना चाहती थी. इस टूर के लिए वह कई महीनों से पैसे भी जमा कर रही थी. यहां तक कि ज्यादा फन करने के लिए और ज्यादा पैसे जोड़ने के लिए उसने घर का कुछ पुराना सामान तक बेच दिया था. 

पैसे जोड़ने और टूर की प्लानिंग के बीच ही एक दिन पति-पत्नी की बहस हो गई. जिससे गुस्साई पत्नी ने 100 डॉलर के कई नोट खा लिए. डॉक्टरों का कहना है कि जिस समय महिला को अस्पताल में लाया गया उस समय उसकी हालत बहुत गंभीर थी. उसकी तुरंत सर्जरी की गई, जिसमें सौ डॉलर के 57 नोट पेट और आंत से निकाले गए. बहरहाल, सर्जरी के बाद से महिला की हालत में सुधार बताया जा रहा है.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement