कार से टक्कर के बाद हवा में कई फीट तक उछल गईं तीन महिलाएं, देखें फिर क्या हुआ

इस सड़क पर एक स्कूटर एक एसयूवी गाड़ी को ओवरटेक करने की कोशिश करता है, लेकिन स्कूटर की कोशिश तब नाकाम हो जाती है, जब सामने से तेज स्पीड में एक मारुति एर्टिगा आ जाती है.

कार से टक्कर के बाद हवा में कई फीट तक उछल गईं तीन महिलाएं, देखें फिर क्या हुआ

इस सड़क दुर्घटना में तीनों महिलाएं बाल-बाल बच गईं

खास बातें

  • मध्यप्रदेश के टीकमगढ में हुआ भयानक सड़क हादसा
  • एक एसयूवी कार से टकराया स्कूटर
  • स्कूटर पर सवार तीनों महिलाएं घटना में बाल -बाल बचीं
नई दिल्ली:

आए दिन हर शहर में सड़क हादसे की घटनाएं सामने आती रहती हैं. इस हादसे में रोज न जाने कितने लोग मौत के मुंह में चले जाते हैं. कुछ हादसे ऐसे भी होते हैं, जो देखने में काफी भयानक लगते हैं, लेकिन ऐसे हादसों में लोग बच जाते हैं. ऐसी ही घटना सामने आई है मध्यप्रदेश के टीकमगढ से, जहां एक संकीर्ण सड़क पर खतरनाक तरीके से दो गाड़ियां एक दूसरे के पास से गुजरती हैं. इस घटना का वीडियो भी सीसीटीवी में कैद हो गया है.

यह भी पढ़ें: भुवनेश्वर के चिड़ियाघर में बाघों के बीच कूद गया एक व्यक्ति, जानें- फिर क्या हुआ...

इस सड़क पर एक स्कूटर एक एसयूवी गाड़ी को ओवरटेक करने की कोशिश करता है, लेकिन स्कूटर की कोशिश तब नाकाम हो जाती है, जब सामने से तेज स्पीड में एक मारुति एर्टिगा आ जाती है. एर्टिगा कार में बैठा शख्स घटना से बचने के लिए ब्रेक मारता है, लेकिन सड़क के संकीर्ण होने के कारण स्कूटर को स्पेस नहीं मिल पाता और वो एसयूवी से टकरा जाता है. जिसके बाद स्कूटर पर सवार तीनों महिलाओं हवा में उड़कर कार से टकरा जाती हैं फिर जमीन पर गिर जाती हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 

तीनों महिलाओं मे से दो महिलाएं हादसे के बाद उठकर दोबारा खड़ी हो जाती हैं, लेकिन तीसरी महिला को उठाने के लिए वहां मौजूद लोग आ जाते हैं, तब जाकर वह महिला उठ पाती है. इन तीनों महिलाओं में से किसी ने भी अपने सिर पर हेलमेट नहीं पहना हुआ था. समाचार एजेंसी एएनआई ने इस घटना का 16  सेकंड का वीडियो जारी किया है. लेकिन खास बात यह है कि इस सड़क दुर्घटना में तीनों महिलाएं बच निकलीं.