कोरोना को भारत से भगाने के लिए महिलाओं ने गाया भजन, चुटकियां मारकर बोलीं- 'भाग जा रे भाग जा...' देखें Video

कोरोना वायरस (CoronaVirus) को भारत से जाने के लिए महिलाओं ने भजन गाया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. कई लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं.

कोरोना को भारत से भगाने के लिए महिलाओं ने गाया भजन, चुटकियां मारकर बोलीं- 'भाग जा रे भाग जा...' देखें Video

कोरोना को भारत से भगाने के लिए महिलाओं ने गाया भजन.

कोरोना वायरस (CoronaVirus) को भारत से जाने के लिए महिलाओं ने भजन गाया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. कई लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिलाएं गा रही हैं, ''कोरोना भाग जा, भारत में तेरा क्या काम, कोरोना भाग जा...'' 4 मिनट से कम के वीडियो में, देखा जा सकता है कि महिलाएं मोबाइल की तरफ देखते हुए भजन गा रही हैं. 

कोरोना: केरल की स्वास्थ्य मंत्री बोलीं- ट्रेवल हिस्ट्री छुपाना अपराध होगा... जानें 10 खास बातें

देखें Video:

साझा किए जाने के बाद से, वीडियो को 1.2 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. साथ ही 22 हजार से ज्यादा शेयर्स हो चुके हैं. पोस्ट ने सभी तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त की और लोगों ने अलग-अलग टिप्पणियां दी हैं. 

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने चीनी राजनयिक के साथ लगाए 'Go Corona' के नारे, वायरल हुआ Video

एक यूजर ने लिखा, ''क्या कोई इस गीत के बोल बता सकता है?'' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ''गीत सुनकर कोरोना ने भी सोच लिया होगा कि दुनिया छोड़ने का अब समय आ चुके हैं.'' अन्य यूजर ने लिखा, ''बहुत शानदार गीत बनाया. शायद इसे सुनकर कोरोना भाग जाए...''

ब्रिटेन के स्वास्थ्य विभाग की मंत्री पाई गई कोरोना वायरस से संक्रमित, बोलीं- 'खुद को घर में कर लिया है बंद...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोरोना वायरस का पहला मामला चीन में दर्ज किया गया था. पूरी दुनिया अब कोरोनोवायरस महामारी के खतरे का सामना कर रही है. भारत में, COVID-19 के 62 मामले अब तक सामने आए हैं. केरल में 14 मामले सामने आने के बाद राज्य आंशिक रूप से बंद कर दिया गया है.