राष्ट्रगान के वक्त गिर गई थी बच्ची, खत्म होने के बाद हरमनप्रीत ने किया कुछ ऐसा, आप भी हो जाएंगे खुश, देखें VIDEO

भारतीय महिला टीम की ऑलराउंडर प्लेयर और कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) टी-20 महिला वर्ल्ड कप (Women T20 World Cup) में शानदार परफॉर्म कर रही हैं.

राष्ट्रगान के वक्त गिर गई थी बच्ची, खत्म होने के बाद हरमनप्रीत ने किया कुछ ऐसा, आप भी हो जाएंगे खुश, देखें VIDEO

भारतीय महिला टीम की ऑलराउंडर प्लेयर और कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) टी-20 महिला वर्ल्ड कप (Women T20 World Cup) में शानदार परफॉर्म कर रही हैं. वो भारत को अपने स्टाइल से जिता रही हैं. उनकी तुलना पूर्व भारतीय बल्लेबाज विरेंदर सहवाग से हो रही है. जिस तरह न्यूजीलैंड के खिलाफ 8 छक्के जड़कर शतक जड़ा वो काबिलेतारीफ था. न्यूजीलैंड को हराने के बाद भारत का मुकाबला पाकिस्तान से हुआ. यहां भी हरमनप्रीत सुर्खियों में रहीं. इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया जिससे उन्होंने सभी का दिल जीत लिया. 

इस शख्स ने की 'होलोग्राम' से शादी, खर्च किए लाखों रुपये, गुस्साया परिवार नहीं पहुंचा पार्टी में

मैच की शुरुआत दोनों देशों के राष्ट्रगान से हुई. राष्ट्रगान के दौरान खिलाडियों के सामने मैसकॉट खड़े होते हैं. हरमनप्रीत कौर के सामने मैसकॉट बीमार होने के कारण गिर गई. राष्ट्रगान खत्म होने के बाद बच्ची को गोद में उठाया और ऑफिशियल्स को दे दिया. लोगों को हरमनप्रीत का ये चेहरा भी काफी पसंद आ रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने एक गेंद पर भागकर लिए 5 रन, न्यूजीलैंड के फील्डर खड़े होकर देखते रहे 

देखें VIDEO:
 


विंडीज में खेले जा रहे छठे महिला टी-20 विश्व कप के ग्रुप बी के मुकाबले में पूर्व कप्तान मिताली राज (56 रन, 47 गेंद, 7 चौके) की अर्धशतकीय पारी की बदलौत भारत ने चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 7 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत दर्ज की. पाकिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए बिस्मा मारूफ (53 रन) और  निदा डार (52) की उम्दा बैटिंग की बदौलत 20 ओवरों के कोटे में 7 विकेट पर 133 रन बनाए.