Women T20 World Cup: एक मिनट में देखें कैसे हरमनप्रीत कौर ने जड़ा शतक, बना डाला ये अनोखा रिकॉर्ड

Women T20 World Cup की शुरुआत हो चुकी है. भारत ने सफर की शुरुआत जीत से की है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला खेला गया. जो टीम इंडिया ने 34 रन से जीत लिया.

Women T20 World Cup: एक मिनट में देखें कैसे हरमनप्रीत कौर ने जड़ा शतक, बना डाला ये अनोखा रिकॉर्ड

Women T20 World Cup की शुरुआत हो चुकी है. भारत ने सफर की शुरुआत जीत से की है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला खेला गया. जो टीम इंडिया ने 34 रन से जीत लिया. भारतीय महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने शानदार शतक जड़ा. उन्होंने अपनी पारी में 8 छक्के जड़े. हरमनप्रीत ने 51 गेंद पर 103 रन बनाए. टी-20 में शतक जड़ने वाली वो पहली भारतीय महिला हैं. हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. 

फुटबॉल मैच में गोल को बचाने के लिए पिता ने दिया बेटे को धक्का, वायरल हुआ VIDEO

आईसीसी ने हरमनप्रीत कौर का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो धड़ाधड़ शतक जड़ रही हैं. इस वीडियो में 1 मिनट में हरमनप्रीत कौर का शतक दिखाया गया है. टॉस जीतने के बाद हरमनप्रीत ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. तानिया भाटिया और स्मृति मंदाना जल्द ही पवैलियन लौट गईं. जिसके बाद हरमनप्रीत कौर ने रॉड्रिक्स के साथ मिलकर 134 रन की पार्टनरशिप की और भारत का स्कोर 194 तक पहुंचा दिया. 

चीन ने फिर किया बड़ा कारनामा, पहली बार रोबोट को बनाया न्यूज एंकर, देखें VIDEO

न्यूजीलैंड की शुरुआत तो ठीक रही, लेकिन पहली पार्टनरशिप टूटने के बाद न्यूजीलैंड को संभलने का मौक नहीं मिला. जल्द ही विकेट गिरते चले गए और न्यूजीलैंड 160 रन ही बना सका. पूनम यादव और हेमलता ने 3-3 विकेट लिए. शतक जड़ने वाली हरमनप्रीत कौर को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड मिला. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फेसबुक ने लॉन्च किया 'Tik Tok' जैसा एप, वीडियो बनाने के लिए करना होगा ऐसा

देखें VIDEO: