हवा में उछालकर दीवार पर उपले लगा रही थी महिला, लोग बोले- ‘बास्केटबॉल टीम को इनकी जरूरत है’ - देखें Video

क्या आपने कभी किसी को बॉल की तरह हवा में उछालकर उपले (Cow Dung Cake) बनाते हुए देखा है. अगर नहीं देखा तो अब देख लीजिए. एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला अनोखे अंदाज़ में उपले बना रही है. जिसे देखकर सभी हैरान हैं. .

हवा में उछालकर दीवार पर उपले लगा रही थी महिला, लोग बोले- ‘बास्केटबॉल टीम को इनकी जरूरत है’ - देखें Video

हवा में उछालकर दीवार पर उपले लगा रही थी महिला, लोग बोले- ‘बास्केटबॉल टीम को इनकी जरूरत है’

सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार और हैरान कर देने वाले वीडियोज वायरल होते रहते है. गोबर के उपले बनते हुए तो ज्यादातर लोगों ने जरूर देखें होंगे. लेकिन, क्या आपने कभी किसी को बॉल की तरह हवा में उछालकर उपले (Cow Dung Cake) बनाते हुए देखा है. अगर नहीं देखा तो अब देख लीजिए. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला अनोखे अंदाज़ में उपले बना रही है. जिसे देखकर सभी हैरान हैं. यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

देखें Videos:

इस वीडियो को आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने शेयर किया है. वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कैसे महिला ने दोनों हाथों में गोबर के बने ताजे उपले लिए हैं और वह उन्हें हवा में कई फुट ऊंचाई तक उछालकर दीवार पर लगा रही है. इस अंदाज में किसी को उपले बनाते हुए तो शायद ही आपने पहले किसी को देखा होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर इस महिला की तारीफ कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि इस महिला को भारतीय बास्केट बॉल टीम में भर्ती हो जाना चाहिए. इस वीडियो को अबतक 51 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.