Women's T20 Challenge: खिलाड़ी ने अजीबोगरीब तरह से रोका चौका, देखती रह गईं स्मृति मंधाना... देखें पूरा Video

Women's T20 Challenge TRA Vs SUP: मैच में नट्टाकन चनटम (Nattakan Chantam) की काफी चर्चा हो रही है. उन्होंने एक जबरदस्त कैच पकड़ा और अजीबोगरीब तरह से चौका रोका. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Women's T20 Challenge: खिलाड़ी ने अजीबोगरीब तरह से रोका चौका, देखती रह गईं स्मृति मंधाना... देखें पूरा Video

खिलाड़ी ने अजीबोगरीब तरह से रोका चौका, देखती रह गईं स्मृति मंधाना... देखें Video

Women's T20 Challenge TRA Vs SUP: वूमेन टी-20 चैलेंज (Women's T20 Challenge) में फाइनल मुकाबला ट्रेलब्लेजर्स और सुपरनोवाज (Trailblazers Vs Supernovas) के बीच मुकाबला खेला गया. स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) की कप्तानी पारी और गेंदबाजों की कसी गेंदबाजी के दम पर ट्रेलब्लेजर्स (Trailblazers) ने सोमवार को यहां पिछले दो बार के चैंपियन सुपरनोवाज (Supernovas) को 16 रन से हराकर पहली बार महिला टी20 चैलेंज का खिताब जीता. मैच में नट्टाकन चनटम (Nattakan Chantam) की काफी चर्चा हो रही है. उन्होंने एक जबरदस्त कैच पकड़ा और अजीबोगरीब तरह से चौका रोका. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

119 रन बनाने के बाद सुपरनोवाज के सामने आसानी से मैच जीतने का मौका था. लेकिन ट्रेलब्लेजर्स ने शानदार फील्डिंग और गेंदबाजी का प्रदर्शन किया. दूसरी पारी के दूसरे ओवर में एक्लेस्टोन गेंदबाजी के लिए आईं. जिस पर जेमिमाह रॉड्रिक्स ने कट शॉट खेला. पीछे कोई फील्डर मौजूद नहीं था. लग रहा था कि आराम से चौका चला जाएगा. लेकिन नट्टाकन चनटम दौड़ती हुई आईं और गजब अंदाज में चौके को रोक लिया. 

देखें Video:

ट्रेलब्लेजर्स की टीम कप्तान स्मृति मंधाना के 49 गेंदों पर पांच चौकों और तीन छक्कों की मदद से बनाये गये 68 रन के बावजूद आठ विकेट पर 118 रन ही बना पायी, लेकिन उसकी गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया और सुपरनोवाज को सात विकेट पर 102 रन ही बनाने दिये. उसकी तरफ से कप्तान हरमनप्रीत कौर ने सर्वाधिक 30 रन बनाये.

Newsbeep

इस कम स्कोर वाले मैच में स्पिनरों की तूती बोली. सुपरनोवाज की तरफ से बायें हाथ की स्पिनर राधा यादव ने 16 रन देकर पांच विकेट लिये जबकि ट्रेलब्लेजर्स के लिये बांग्लादेश की आफ स्पिनर सलमा खातून ने 18 रन देकर तीन और दीप्ति शर्मा ने नौ रन देकर दो विकेट लिये.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ट्रेलब्लेजर्स की गेंदबाजी में अच्छी शुरुआत रही. उसने बेहतरीन फार्म में चल रही चमारी अटापट्टू को केवल छह रन बनाने दिये. बायें हाथ की स्पिनर एक्लेस्टोन ने उन्हें पगबाधा आउट किया. अनुभवी झूलन गोस्वामी ने भी कसी हुई गेंदबाजी की और सुपरनोवाज को पावरप्ले में 28 रन ही बनाने दिये.